जमीन नहीं बेचो…मना किया तो सनकी बेटे ने ईंट से मारकर मां की कर दी हत्या

0 21

बिहार के बिहटा से दिल दहला देने वाला मामला सामने आया है. यहां एक बेटे ने अपनी मां की हत्या ईंट मारकर कर दी. जानकारी के मुताबिक, मृतका ने आरोपी से जमीन बेचने के लिए मना किया था, जिससे गुस्साए सनकी बेटे ने अपनी ही मां को ईंट मारकर मौत के घाट उतार दिया. फिलहाल मौके पर पहुंची पुलिस ने आरोपी को गिरफ्तार कर लिया है और आगे की जांच जारी है.

मृतक महिला का नाम पुण्यकला देवी था, जिनकी उम्र 85 साल थी. इनका बेटे का नाम अर्जुन सिंह है, जिसकी चार बेटियां हैं. जानकारी के मुताबिक, अर्जुन की एक बेटी की शादी हो चुकी थी और दूसरी बेटी की शादी को लेकर वह चिंतित था. अर्जुन अक्सर शराब के नशे में धुत होकर घर आता था. वह अपनी पत्नी और मां के साथ गाली गलौज और मारपीट करता था.

हुआ था झगड़ा
बेटी के शादी के लिए अर्जुन ने कई बार अपनी मां से जमीन बेचने को कहा था लेकिन उसकी मां मना करती थी. 27 अप्रैल को अर्जुन की पत्नी घर पर नहीं थी. इस दौरान उसकी मां चूल्हे पर खाना बना रही थी. अर्जुन हमेशा की तरह घर पर नशे की हालात में आया और अपनी मां को जमीन बेचने की बात पर दबाव बनाने लगा, इस बीच उसने काफी झगड़ा भी किया.

क्या बताया पुलिस अधिकारी ने?
इस दौरान गुस्साए अर्जुन ने ईंट उठाकर अपनी मां को मार दी, जिससे मौके पर ही बुजुर्ग महिला की मौत हो गई. वहीं, जब मामले की जानकारी पुलिस को मिली, तो पुलिस की टीम मौके पर पहुंच गई और आरोपी अर्जुन सिंह को गिरफ्तार कर लिया. पुलिस के एक अधिकारी के मुताबिक, शव को बरामद कर लिया गया है. फिलहाल आगे की जांच जारी है.

नोट: अगर आपको यह खबर पसंद आई तो इसे शेयर करना न भूलें, देश-विदेश से जुड़ी ताजा अपडेट पाने के लिए कृपया Vnation के Facebook पेज को LikeTwitter पर Follow करना न भूलें...
Leave A Reply

Your email address will not be published.