एकता कपूर ने बोल्ड कंटेंट पर ट्रोल होने के बाद तोड़ी चुप्पी, बोली…

0 241

निर्माता एकता कपूर अपने ओटीटी कंटेंट की वजह से लगातार चर्चा में बनी हुई हैं। उनके द्वारा बनाई गई कई वेब सीरीज में कूट कूट कर बोल्ड सीन्स परोसे गए हैं, जिस वजह से वह कानूनी प्रक्रिया का भी सामना कर चुकी हैं। सुप्रीम कोर्ट ने एकता कपूर को फटकार लगाते हुए कहा था कि वह युवाओं के दिमाग को भ्रष्ट कर रही हैं। इतनी आलोचनाओं के बीच एकता कपूर ने एक इंटरव्यू दिया है, जिसमें टीवी क्वीन ने कहा कि वह महिला केंद्रित कहानियों का समर्थन करने में विश्वास करती हैं।

एकता कपूर की वेब सीरीज महिलाओं के इर्द-गिर्द घूमती हुई नजर आती हैं, जिसके बारे में उन्होंने कहा, ‘मैं बस यह कहना चाहती हूं कि मैं अपने जेंडर का समर्थन करती हूं। यह फैक्ट है कि यह एक ऐसा देश है जहां पर आधी आबादी महिलाओं की है। मैं इस बात में विश्वास रखती हूं कि पुरुषों के बारे में कहानियों की तुलना में महिलाओं के बारे में कहानियां ज्यादा जूसी, मनोरंजक और मल्टी डायमेंशनल होती हैं।

इसके आगे एकता कपूर ने यह भी कहा कि आप महिलाओं के बारे में कहानियां बनाते हैं और आपको मल्टीटास्किंग और नेविगेशन के वास्तविक अर्थ का एहसास होता है। महिलाओं के बारे में देसी कहानियां- मुझे उस तरह की स्टोरी टेलिंग सबसे ज्यादा पसंद है।

अक्तूबर महीने में सुप्रीम कोर्ट ने निर्माता एकता कपूर को उनकी वेब सीरीज XXX और गंदी बात में आपत्तिजनक सामग्री को लेकर फटकार लगाई थी। कोर्ट की तरफ से कहा गया था, ‘कुछ करना होगा। आप इस देश की युवा पीढ़ी के दिमाग को प्रदूषित कर रहे हैं। एकता के अपकमिंग प्रोजेक्ट की बात करें तो ड्रीम गर्ल 2, द बकिंघम मर्डर्स, यू-टर्न और द क्रू पाइपलाइन में है।

नोट: अगर आपको यह खबर पसंद आई तो इसे शेयर करना न भूलें, देश-विदेश से जुड़ी ताजा अपडेट पाने के लिए कृपया Vnation के Facebook पेज को LikeTwitter पर Follow करना न भूलें...
Leave A Reply

Your email address will not be published.