चुनाव में भले ही कोई विजयी हो, लेकिन पार्टी को मजबूत करना ही मेरा लक्ष्य – शशि थरूर

0 147

भोपाल: कांग्रेस अध्यक्ष पद के उम्मीदवार एवं वरिष्ठ नेता शशि थरूर ने आज कहा कि पार्टी को मजबूत करना ही उनका लक्ष्य है। अपने प्रचार अभियान के तहत मध्यप्रदेश की राजधानी भोपाल पहुंचे श्री थरूर ने यहां पत्रकारों से चर्चा में यह टिप्पणी की। उन्होंने कहा कि चुनाव में भले ही कोई विजयी हो, लेकिन उनके समेत सभी का उद्देश्य पार्टी को मजबूत करना है। उन्होंने बताया कि वे विभिन्न राज्यों में जाकर चुनाव के लिए मतदान में हिस्सा लेने वाले पार्टी प्रतिनिधियों (डेलीगेट्स) से चर्चा कर रहे हैं और पार्टी को मजबूत करने के अपने ‘विजन’ के बारे में भी बता रहे हैं।

थरूर ने कहा कि कुछ नेता तो खुलकर उनका समर्थन कर रहे हैं और कुछ नेता ऐसे भी हैं, जो उनकी बातों से सहमत नजर आते हैं, लेकिन वे खुलकर सामने नहीं आ रहे हैं। उन्होंने कहा कि वे कांग्रेस अध्यक्ष पद के एक अन्य उम्मीदवार मल्लिकार्जुन खड़गे के विरोधी नहीं हैं। हम लोग चुनाव लड़ रहे हैं और चुनाव के बाद सब मिलकर पार्टी की मजबूती के लिए कार्य करेंगे।

थरूर ने भोपाल में वरिष्ठ नेता एवं प्रदेश कांग्रेस अध्यक्ष कमलनाथ और विधानसभा में विपक्ष के नेता डॉ गोविंद सिंह से भी मुलाकात की। श्री थरूर ने प्रदेश कांग्रेस मुख्यालय के सभागार में प्रदेश कांग्रेस के प्रतिनिधियों और पार्टी पदाधिकारियों और नेताओं से भी मुलाकात की और उनके साथ एक घंटे से अधिक समय बिताया। इस दौरान श्री थरूर ने पार्टी को आने वाले समय और चुनावों के मद्देनजर मजबूत करने के लिए अपने विजन के बारे में विस्तार से बताया। कांग्रेस अध्यक्ष पद के एक अन्य उम्मीदवार खड़गे दो दिन पहले यहां की यात्रा पर आए थे और उन्होंने भी पार्टी प्रतिनिधियों और नेताओं से मुलाकात की थी।

 

 

 

नोट: अगर आपको यह खबर पसंद आई तो इसे शेयर करना न भूलें, देश-विदेश से जुड़ी ताजा अपडेट पाने के लिए कृपया Vnation के Facebook पेज को LikeTwitter पर Follow करना न भूलें...
Leave A Reply

Your email address will not be published.