एक ही परिवार के चार लोगों को गाड़ी से कुचला, तीन लोगो की दर्दनाक मौत, इलाके में फैली सनसनी, जाने पूरा मामला

0 27

नागौर. गैंगवार में गैंगस्टर संदीप शेट्टी की दिनदहाड़े सरेराह हत्या की वारदात के दो दिन बाद ही नागौर जिले में एक और दिल को दहला देने वाली वारदात सामने आई है. नागौर जिले के खींवसर इलाके के कुड़छी गांव में जमीनी विवाद को लेकर बुधवार शाम को एक ही परिवार के गाड़ी से 4 लोगों को कुचल दिया गया. इसमें तीन की मौत हो गई और एक गंभीर घायल हो गया. वारदात से पूरे इलाके में सनसनी फैल गई. पुलिस आरोपियों की तलाश में जुटी है. लेकिन अभी तक उनका कोई सुराग नहीं लग पाया है. पुलिस पूरे मामले की जांच में जुटी है.

पुलिस के अनुसार वारदात खींवसर इलाके में कुड़छी-इसरनावडा सड़क मार्ग पर बुधवार शाम करीब सात बजे हुई. वहां पुरानी रंजिश के चलते कुछ लोगों ने खेत की मेड़ पर काम कर रही महिलाओं और पुरुषों पर गाड़ी चढ़ाकर उनको कुचल दिया. परिजन घायलों को खींवसर सामुदायक स्वास्थ्य केंद्र लेकर पहुंचे. वहां पर डॉक्टर्स ने दो को मृत घोषित कर दिया. दो गंभीर घायलों को प्राथमिक उपचार के बाद जोधपुर रेफर कर दिया. उनमें से एक घायल की जोधपुर अस्पताल में उपचार के दौरान मौत हो गई.

वारदात के बाद पुलिस अधीक्षक राममूर्ति जोशी सहित अन्य वरिष्ठ पुलिस अधिकारी मौके पर पहुंचे. उन्होंने मौका मुआयना कर पूरी वारदात की जानकारी ली. इस बीच वारदात की सूचना मिलने पर खींवसर पुलिस अस्पताल पहुंची. वारदात में मारे गए लोगों में मन्नीराम बावरी और पूजा पत्नी पूर्ण बावरी के शव खींवसर अस्पताल की मोर्चरी में रखवाए गए हैं. वहीं गंभीर घायल मुकेश बावरी और गेकु देवी पत्नी भगवाना राम को जोधपुर रेफर किया गया था. वहां मुकेश की मौत हो गई थी. उसका शव वहां अस्पताल की मोर्चरी में रखवाया गया है.

पुलिस की प्रारंभिक पड़ताल में सामने आया है कि वारदात की वजह जमीन का विवाद है. जमीन के विवाद को लेकर काफी समय से दोनों पक्षों में रंजिश चल रही थीण् बुधवार को एक पक्ष की तरफ से खेत की मेड़ पर बाड़ की जा रही थी. इसी दौरान दूसरे पक्ष के लोग वहां पहुंचे. आरोप है कि उन्होंने बाड़ कर रही एक युवती के साथ छेड़छाड़ कर दी. उसके बाद मामला बढ़ गया. इस पर दूसरे पक्ष ने उन पर गाड़ी चढ़ाकर उनको रौंद डाला. जोधपुर में भर्ती घायल की हालत भी गंभीर बनी हुई है.

नोट: अगर आपको यह खबर पसंद आई तो इसे शेयर करना न भूलें, देश-विदेश से जुड़ी ताजा अपडेट पाने के लिए कृपया Vnation के Facebook पेज को LikeTwitter पर Follow करना न भूलें...
Leave A Reply

Your email address will not be published.