अमित शाह से लेकर सिंधिया तक किसी भी केंद्रीय मंत्री के ट्विटर बॉयो में बीजेपी का जिक्र नहीं

0 71

नई दिल्‍ली (New Delhi) । मोदी कैबिनेट (Modi cabinet) के किसी मंत्री के ट्विटर (Twitter) हैंडल में बीजेपी का जिक्र नहीं है. वे बीजेपी नेता (BJP leader) जो केंद्र सरकार में मंत्री हैं, उनके ट्विटर बॉयो में केवल केंद्रीय मंत्री ही लिखा गया है. मंत्रियों को ट्विटर बॉयो को लेकर शनिवार (20 मई) को अचानक चर्चा शुरू हो गई, जब कुछ सोशल मीडिया हैंडल से दावा किया गया कि बीजेपी नेता और केंद्रीय मंत्री ज्योतिरादित्या सिंधिया (Jyotiraditya Scindia) ने अपने ट्विटर हैंडल से बीजेपी का जिक्र हटा दिया है. भारतीय युवा कांग्रेस की मध्य प्रदेश इकाई ने ट्वीट में दावा किया कि केंद्रीय उड्डयन मंत्री ने अपने ट्विटर बॉयो से बीजेपी हटा दिया है. इसके बाद सिंधिया के अगले कदम के बारे में अटकलें लगाई जाने लगीं.

हालांकि, इन दावों में दम नहीं था, क्योंकि सिर्फ सिंधिया ही नहीं मोदी सरकार के किसी भी मंत्री के ट्विटर बॉयो में बीजेपी का जिक्र नहीं है. फिर चाहे अमित शाह ही क्यों न हों.सभी मंत्रियों के ट्विटर पेज की पड़ताल में पाया गया कि किसी के भी बॉयो में बीजेपी का जिक्र नहीं है. सभी केंद्रीय मंत्रियों ने अपने ट्विटर बॉयो में केवल यूनियन मिनिस्टर और उनके मंत्रालय का नाम ही लिखा है. कुछ मंत्रियों ने अपने संसदीय क्षेत्र का जिक्र किया है, लेकिन पार्टी का जिक्र किसी की प्रोफाइल में नहीं है. हालांकि, एनडीए में बीजेपी की सहयोगी पार्टियों के जो नेता, मंत्री बने हैं, उन्होंने अपने ट्विटर बॉयो में अपने राजनीतिक दल का जिक्र किया है.

वहीं, अफवाह उड़ने के बाद शाम होते-होते ज्योतिरादित्य सिंधिया ने कांग्रेस को जवाब दिया. उन्होंने ट्विटर पर लिखा, “मध्य प्रदेश में कांग्रेस के पास और कोई मुद्दा नहीं है, इसलिए वह दिन भर झूठ और दुष्प्रचार कर रही है. मेरे ट्विटर बायो को देखने के बजाय, अगर वे लोगों के ‘मन की बात’ पर ध्यान केंद्रित करते, तो भ्रष्ट सरकार 15 महीनों में नहीं गिरती.”

नोट: अगर आपको यह खबर पसंद आई तो इसे शेयर करना न भूलें, देश-विदेश से जुड़ी ताजा अपडेट पाने के लिए कृपया Vnation के Facebook पेज को LikeTwitter पर Follow करना न भूलें...
Leave A Reply

Your email address will not be published.