गजब! टैटू बनवाएं टमाटर मुफ्त पाएं, ‘यहां’ चल रहा टोमेटो का खास ऑफर

0 136

नई दिल्ली: देश में इन दिनों टमाटर चर्चा में हैं। इसके दाम आसमान छू रहे, ऐसे में लोग अपनी दुकान चलाने के लिए मुफ्त टमाटर का ऑफर दे रहे है ताकि ग्राहक उनकी दुकान की ओर आकर्षित हों। टमाटर के बढ़ते दामों की वजह से कुछ लोगों ने टमाटर खाना भी बंद कर दिया। इतना ही नहीं बल्कि हाल ही में खबर आई थी कि विक्रेता को दुकान में टमाटरों की सुरक्षा के लिए गार्ड भी रखने पड़ते हैं। इससे आप समझ अंदाजा लगा सकते हैं कि टमाटर अब कितने चर्चा में बना हुआ है।

जहां किसान और सब्जी विक्रेता मालामाल हो रहे है वहीं टमाटर की ऊंची कीमत का फायदा अन्य विक्रेता भी उठा रहे हैं। जी हां आपको बता दें कि वह टमाटर के लालच में तरह-तरह की स्कीमें आजमाकर अपना माल बेचते नजर आ रहे है इसके कई वीडियो सोशल मीडिया पर सामने आ रहे है। हाल ही में देखने में आया है कि एक टैटू की दुकान ने टमाटर का शानदार ऑफर दिया जा रहा है आइए जानते है आखिर क्या हैं पूरा माजरा….

दरअसल एक टैटू आर्टिस्ट ने टमाटर का लालच देकर लोगों को अपनी दुकान की ओर आकर्षित करने की कोशिश की है। जानकारी के लिए आपको बता दें कि ये मामला उत्तर प्रदेश के वाराणसी से आ रहा है। यह ऑफर सुनकर दुकान में महिलाओं की भीड़ लग गई है। दुकानदार ने टैटू ग्राहकों को मुफ्त टमाटर देने की पेशकश की है। टमाटर की कीमत ऊंची होने के कारण लोग इसका फायदा भी उठा रहे हैं। खासतौर पर महिलाएं इस ऑफर के लिए स्टोर पर पहुंच रही हैं। मीडिया रिपोर्ट्स के मुताबिक, दुकान पर पहुंची कुछ महिलाओं ने कहा कि वे मौके का फायदा उठाने के लिए यहां आई थीं।

दुकानदार ने घोषणा की कि जो भी दुकान से टैटू बनवाना चाहेगा उसे 1 किलो टमाटर मुफ्त दिए जाएंगे। दुकानदार ने बताया कि श्रावण के महीने में बहुत से लोग दुकान पर टैटू बनवाने आते हैं, इस बीच टमाटर के दाम बढ़ गए हैं इसलिए उन्होंने ग्राहकों को ये ऑफर दिया। यह ऑफर टैटू बनवाने के लिए अधिक लोगों को उनकी दुकान पर लाएगा। इस बीच टमाटर के महंगे होने से लोगों का बजट चरमरा गया है। टमाटर के दाम अलग-अलग जगहों पर अलग-अलग नजर आ रहे हैं। जी हां कहां टमाटर की कीमत 150 और कहां टमाटर 160 किलो बिक रहा है। ऐसे में अब ये इस खास ऑफर की चर्चा हर जगह हो रही है।

नोट: अगर आपको यह खबर पसंद आई तो इसे शेयर करना न भूलें, देश-विदेश से जुड़ी ताजा अपडेट पाने के लिए कृपया Vnation के Facebook पेज को LikeTwitter पर Follow करना न भूलें...
Leave A Reply

Your email address will not be published.