सरकारी नौकरी: MPSC ने इन पदों के लिए जारी किए आवेदन

0 181

महाराष्ट्र लोक सेवा आयोग (MPSC ) में नौकरी (Sarkari Naukri) पाने का एक शानदार मौका प्रदान किया जा रहा है। MPSC ने सब इंजीनियर के पदों (MPSC Recruitment 2022) को भरने के लिए आवेदन की घोषणा कर दी गई है। इच्छुक एवं योग्य उम्मीदवार जो इन रिक्त पदों (MPSC Recruitment 2022) के लिए आवेदन करना चाहते हैं, वे MPSC की आधिकारिक वेबसाइट mpsc.gov.in पर जाकर लास्ट डेट से पूर्व फॉर्म भर सकते है । इन पदों (MPSCRecruitment 2022) के लिए अप्लाई करने की अंतिम तिथि 13 अक्टूबर है।

जिसके साथ साथ उम्मीदवार सीधे इस आधिकारिक लिंक mpsc.gov.in पर क्लिक करके भी इन पदों (MPSCRecruitment 2022) के लिए अप्लाई कर सकते हैं। अगर आपको इस भर्ती से जुड़ी और डिटेल जानकारी चाहिए, तो आप इस लिंक MPSC Recruitment 2022 Notification PDF के माध्यम से आधिकारिक नोटिफिकेशन (MPSCRecruitment 2022) को देख और डाउनलोड कर पाएंगे। इस भर्ती (MPSCRecruitment 2022) प्रक्रिया के तहत कुल 12 पदों को भरा जाने वाला है।

महत्वपूर्ण तिथियां-

ऑनलाइन आवेदन करने की आखरी तारीख – 13 अक्टूबर

पदों का विवरण- 12 पद

योग्यता- मान्यता प्राप्त संस्थान से बी.टेक डिग्री प्राप्त हो और अनुभव हो

उम्र सीमा- उम्मीदवारों की आयु सीमा विभाग के नियमानुसार मान्य होगी.

वेतन- वेतन उम्मीदवारों को विभाग के नियमानुसार दिया जाएगा

चयन प्रक्रिया- लिखित परीक्षा के आधार पर किया जाएगा।

आवेदन कैसे करें- इच्छुक और योग्य उम्मीदवार MPSC की आधिकारिक वेबसाइट (mpsc.gov.in) के जरिए 13 अक्टूबर तक आवेदन कर सकते हैं। इस सबंध में विस्तृत जानकारी के लिए आप ऊपर दिए गए आधिकारिक अधिसूचना को और भी ज्यादा ध्यान से पढ़ना होगा।

नोट: अगर आपको यह खबर पसंद आई तो इसे शेयर करना न भूलें, देश-विदेश से जुड़ी ताजा अपडेट पाने के लिए कृपया Vnation के Facebook पेज को LikeTwitter पर Follow करना न भूलें...
Leave A Reply

Your email address will not be published.