नोएडा के पारस टियारा सोसाइटी में गार्ड ने की युवक और युवती से मारपीट, 4 गिरफ्तार

0 50

नोएडा: नोएडा के पारस टियारा सोसाइटी में गुरुवार देर रात जमकर हंगामा और मारपीट हुई। यहां एक कार के बिना स्टीकर के अंदर आने पर पहले जमकर बहस हुई फिर कार मलिक — युवक और युवती पर सिक्योरिटी गार्ड्स ने जमकर लाठियां बरसाई और मारपीट की, जिसमे युवक के सिर में चोट लगी और उसके साथ मौजूद महिला के साथ भी महिला गार्ड ने मारपीट की।

पुलिस ने महिला की तहरीर पर आरोपी चार सीक्यूरिटी गार्ड के खिलाफ धारा-151 में चालान कर उनको गिरफ्तार किया है।

सामने आए वीडियो के मुताबिक, कवीश अरोड़ा और उनके साथ एक महिला कार के गेट के पास खड़े हैं। वहां वे गार्ड से बातचीत कर रहे हैं। इस दौरान पहले महिला के साथ एक महिला गार्ड बदतमीजी करती है। इसके बाद एक गार्ड लाठी से कवीश के कमर पर हमला करता है। फिर कई गार्ड एक साथ लाठी बरसाना शुरू करते हैं। उसी सोसाइटी के फ्लैट की बालकनी में खड़ा शख्स इसका वीडियो बना रहा था। कुछ देर बाद सोसाइटी में पुलिस भी पहुंच गई।

पुलिस के आने से पहले एक बार फिर गार्ड कवीश को थप्पड़ और लात घूसें से मारते हैं। एक गार्ड महिला को भी डंडा मारता है। पुलिस के आते ही गार्ड इधर उधर हो जाते हैं। पुलिस जांच पड़ताल करती है और 4 गार्ड को अपने साथ ले जाती है।

पुलिस से मिली जानकारी के मुताबिक, युवती ने थाना सेक्टर 142 में शिकायत दी है कि जब वह अपने दोस्तों के साथ कुछ सामान लेकर अपने फ्लैट जा रही थी तो सोसाईटी में मौजूद गार्डों ने उनके साथ गाली गलौच तथा मारपीट की। पुलिस मामला दर्ज कर अभियुक्तगण मनीष, नरेश वर्मा, राकेश व गोपाल को गिरफ्तार कर लिया है। दरअसल, ये पूरा मामला सेक्टर-137 पारस टियारा सोसाइटी का है। यहां कवीश आरोड़ा अपने परिवार के साथ किराए पर रहते हैं। वह एक निजी कंपनी में काम करते हैं।

गुरुवार देर रात वह अपने परिवार के साथ सोसाइटी में कार से प्रवेश करने लगे। उनकी कार पर पार्किंग का स्टीकर नहीं लगा था। गार्ड ने उन्हें अंदर जाने से रोक दिया। उन्होंने पार्किंग स्टीकर दिखाया भी लेकिन गार्ड नहीं माने। इसके बाद गार्ड और कवीश के बीच बहस होने लगी। इस बीच उनके साथ महिला भी इस बहस में शामिल हो गई। विवाद बढ़ा और मारपीट शुरू हो गई।

नोट: अगर आपको यह खबर पसंद आई तो इसे शेयर करना न भूलें, देश-विदेश से जुड़ी ताजा अपडेट पाने के लिए कृपया Vnation के Facebook पेज को LikeTwitter पर Follow करना न भूलें...
Leave A Reply

Your email address will not be published.