यहाँ मिल रहा है बिना परीक्षा नौकरी पाने का मौका, मिलेगी अच्छी सैलरी

0 143

हिंदुस्तान पेट्रोलियम में बिना परीक्षा नौकरी पाने का शानदार मौका है. एचपीसीएल में ग्रेजुएट एवं टेक्निशियन अप्रेंटिस की नौकरियां निकली हैं. जिसके जरिए कुल 116 पद भरे जा रहे हैं. पदों के लिए आवेदन प्रक्रिया ऑनलाइन मोड में आयोजित की जा रही है. कैंडिडेट्स के पास 12 फरवरी तक आवेदन करने का समय है. आवेदन करने के लिए उम्मीदवार आधिकारिक पोर्टल portal.mhrdnats.gov.in पर विजिट करें. कुल पदों में से ग्रेजुएट अप्रेंटिस के 86 एवं टेक्नीशियन अप्रेंटिस के 30 पद शामिल हैं.

शैक्षणिक योग्यता:-
ग्रेजुएट अप्रेंटिस पदों के लिए संबंधित फील्ड में इंजीनियरिंग में ग्रेजुएशन डिग्री रखने वाले आवेदक आवेदन कर सकते हैं. वही टेक्निशियन अप्रेंटिस पदों के लिए संबंधित फील्ड में डिप्लोमा करने वाले अभ्यर्थी आवेदन करने के पात्र हैं.

आयु सीमा:-
आवेदकों की न्यूनतम आयु 18 एवं अधिकतम 25 वर्ष होनी चाहिए.

स्टाइपेंड:-
ग्रैजुएट अप्रेंटिस पदों पर चयनित कैंडिडेट्स को ₹25000 प्रति माह स्टाइपेंड दिया जाएगा. वहीं डिप्लोमा अप्रेंटिस पदों के लिए यह ₹15000 है.

चयन प्रक्रिया:-
पदों पर कैंडिडेट्स का चयन इंटरव्यू के जरिए होगा. जोकि फरवरी माह में ही आयोजित किया जाएगा. इसके अतिरिक्त भर्ती का नोटिफिकेशन देखने के लिए यहां क्लिक करें.

नोट: अगर आपको यह खबर पसंद आई तो इसे शेयर करना न भूलें, देश-विदेश से जुड़ी ताजा अपडेट पाने के लिए कृपया Vnation के Facebook पेज को LikeTwitter पर Follow करना न भूलें...
Leave A Reply

Your email address will not be published.