नवरात्रि पर हीरो का जबर्दस्त ऑफर, सस्ते में बिक रहे बाइक-स्कूटर

0 125

नई दिल्ली: नवरात्री के साथ ही देश में फेस्टिव सीजन की शुरुआत हो गई है. अगर आप भी इस दौरान नई मोटरसाइकिल खरीदने की सोच रहे हैं, तो आपके पास शानदार मौका है. देश की सबसे बड़ी दोपहिया वाहन कंपनी हीरो मोटोकॉर्प (Hero MotoCorp) ने अपने फेस्टिव सीजन कैंपन GIFT (ग्रैंड इंडियन फेस्टिवल ऑफ ट्रस्ट) की शुरुआत है.

नवरात्री के साथ ही देश में फेस्टिव सीजन की शुरुआत हो गई है. अगर आप भी इस दौरान नई मोटरसाइकिल खरीदने की सोच रहे हैं, तो आपके पास शानदार मौका है. देश की सबसे बड़ी दोपहिया वाहन कंपनी हीरो मोटोकॉर्प (Hero MotoCorp) ने अपने फेस्टिव सीजन कैंपन GIFT (ग्रैंड इंडियन फेस्टिवल ऑफ ट्रस्ट) की शुरुआत है. इसके तहत कंपनी अपनी मोटरसाइकिलों और स्कूटरों पर बेनिफिट्स, फाइनेंस स्कीम और प्री-बुकिंग ऑफर दे रही है.

हीरो गिफ्ट के तहत कंपनी हीरो प्रीमियम रेंज पर 5,000 रुपये का एक्सचेंज बोनस दे रही है. हीरो मोटोकॉर्प के स्कूटर सुपर-6 धमाका पैकेज के साथ 13,500 रुपये तक के बेनिफिट्स के साथ आएंगे. इस बेनिफिट में एक साल का बीमा लाभ, दो साल का मुफ्त रखरखाव, 3,000 रुपये का एक्सचेंज बोनस, 4,000 रुपये का गुडलाइफ गिफ्ट वाउचर, पांच साल की वारंटी और 0% ब्याज के साथ छह महीने का ईएमआई ऑफर शामिल है.

इसके अलावा कंपनी मॉडल्स को रिफ्रेश भी करेगी. ‘इंडिया, लेट्स सेलिब्रेट, फिर से दिल से’ की थीम पर आधारित इस फेस्टिव कैंपेन में हीरो मोटोकॉर्प के प्रोडक्ट जैसे एचएफ डीलक्स, स्प्लेंडर+, प्लेजर+ एक्सटीईसी, ग्लैमर और एक्सट्रीम 160आर को रिफ्रेश किया जाएगा.

Hero GIFT कैंपेन के तहत, कंपनी विभिन्न प्रोडक्ट पर बीमा लाभ, बाय नाउ-पे लेटर फाइनेंस स्कीम, कम डाउन पेमेंट, नकद ईएमआई, पांच साल की मानक वारंटी और नकद छूट भी दे रही है. ग्राहक आधार-बेस्ड लोन एप्लिकेशन सुविधा का ऑप्शन भी चुन सकते हैं. इसके तहत उन्हें व्हीकल फाइनेंसिंग के लिए सिर्फ अपना आधार कार्ड दिखाने की आवश्यकता होती है.

नोट: अगर आपको यह खबर पसंद आई तो इसे शेयर करना न भूलें, देश-विदेश से जुड़ी ताजा अपडेट पाने के लिए कृपया Vnation के Facebook पेज को LikeTwitter पर Follow करना न भूलें...
Leave A Reply

Your email address will not be published.