बरेली-नैनीताल हाईवे पर भयंकर हादसा, डंपर से टकराकर कार में लगी आग, बच्चे समेत 8 लोग जिंदा जले

0 53

नई दिल्ली/बरेली: उत्तरप्रदेश (Uttar Pradesh) से मिली एक सनसनीखेज खबर के अनुसार यहाँ बरेली (Bareilly) जिले में बरेली-नैनीताल मार्ग पर टायर फटने से अनियंत्रित हुई एक कार डिवाइडर तोड़ते हुए सड़क के दूसरी ओर खड़े ट्रक से सीधे जा टकराई जिससे कार में आग लग गई और आठ लोगों की झुलसने से मौत हो गई।

मामले पर पुलिस सूत्रों ने रविवार को बताया कि बरेली-नैनीताल मार्ग पर दुभौरा गांव के पास एक लग्जरी कार का टायर फट गया जिससे वह अनियंत्रित होकर डिवाइडर तोड़ते हुए सड़क की दूसरी तरफ पहुंच गई और वहां खड़े एक ट्रक से जा टकराई। उन्होंने बताया कि इस टक्कर से कार में आग लग गई और उसमें सवार आठ लोगों की मौत हो गई।

जानकारी मिली की बहेड़ी निवासी सुमित गुप्ता की अर्टिगा कार बुकिंग में चलती है। कहा गया कि बहेड़ी के नरायण नगला निवासी फुरकान ने बरेली के लिए उक्त कार की बुकिंग कराई थी। दरअसल एक बरात में आने के लिए कार बुक कराई गई थी। बरात से लौटकर रात पौने 11 बजे ये लोग वापस बहेड़ी लौट रहे थे। बतभी भोजीपुरा थाने से करीब सवा किमी बहेड़ी दिशा मे दभौरा गांव के पास अचानक कार का टायर फट गया। इससे कार असंतुलित होकर डिवाइडर को फांदकर दूसरी दिशा में चली गई।

वहीं उक्त कार सामने से आ रहे डंपर में जाकर टकरा गई। जोरदार आवाज के साथ कार में आग लग गई। कार को डंपर करीब 25 मीटर घसीटता हुआ ले गया। इससे डंपर के अगले हिस्से में भी आग लग गई। डंपर के ड्राइवर और हेल्पर घबराहट में कूदकर फरार हो गए हैं।

इधर बीते शनिवार देर रात पुलिस अधीक्षक सुशील चंद्रभान ने घटना में एक बच्चे समेत 8 लोगों की मौत होने की पुष्टि की है। उन्होंने कहा कि, “भोजीपुरा के पास हाईवे पर एक कार की सामने से आ रहे ट्रक से टक्कर हुई जिसके बाद गाड़ी में आग लग गई। एक बच्चे सहित 8 लोगों के शव निकाले गए हैं। शवों को पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया गया है। आगे की कार्रवाई जारी है।”

हालांकि अब तक मृतकों की पहचान अभी तक नहीं हो सकी है। सूत्रों की मानें तो जब तक पुलिस मौके पर पहुंची तब तक कार पूरी तरह से जल चुकी थी। पुलिस मामले की जांच कर रही है।

नोट: अगर आपको यह खबर पसंद आई तो इसे शेयर करना न भूलें, देश-विदेश से जुड़ी ताजा अपडेट पाने के लिए कृपया Vnation के Facebook पेज को LikeTwitter पर Follow करना न भूलें...
Leave A Reply

Your email address will not be published.