हावड़ा-भुवनेश्वर जन शताब्दी पटरी से उतरी, मगर बड़ा हादसा टला

0 137

नई दिल्ली: हावड़ा-भुवनेश्वर जन शताब्दी एक्सप्रेस अचानक पटरी से उतर गई। इस दुर्घटना में सभी यात्री बाल-बाल बच गए। किसी के भी हताहत होने की सूचना नहीं मिली है। यह दुर्घटना भद्रक स्टेशन के पास हुई है। मौके पर रेलवे के अधिकारी और बचाव दल पहुंच चुका था। अधिकारियों के मुताबिक, जल्द ही ट्रेन को उसके गंतव्य तक रवाना कर दिया जाएगा।

मिली जानकारी के अनुसार, शनिवार को भद्रक स्टेशन के पास हावड़ा-भुवनेश्वर जन शताब्दी एक्सप्रेस ट्रेन पटरी से उतर गई। इसमें सभी यात्री बाल-बाल बच गए। घटना के बारे में मिली जानकारी के मुताबिक, शाम करीब 5.50 बजे एक बैल को टक्कर मारने के बाद ट्रेन पटरी से उतर गई। भद्रक रेलवे स्टेशन पर अधिकारियों ने कहा कि इस घटना में किसी के घायल या हताहत होने की सूचना नहीं है।

भद्रक स्टेशन यार्ड के पास लगभग 17.50 बजे एक बैल को टक्कर मारने के बाद ट्रेन पटरी से उतर गई। दूसरी बोगी के आगे के दो पहिये पटरी से उतर गए। इस घटना में कोई घायल नहीं हुआ है।

नोट: अगर आपको यह खबर पसंद आई तो इसे शेयर करना न भूलें, देश-विदेश से जुड़ी ताजा अपडेट पाने के लिए कृपया Vnation के Facebook पेज को LikeTwitter पर Follow करना न भूलें...
Leave A Reply

Your email address will not be published.