लीक हुआ ऋतिक और सबा का प्राइवेट मोमेंट! देखें किस करते स्टार्स का वायरल वीडियो

0 114

मुंबई. ऋतिक रोशन और सबा आजाद बी-टाउन के चर्चित कपल्स में से एक हैं। दोनों को अक्सर एक-दूसरे के साथ स्पॉट किया जाता है। कभी घूमते-फिरते, तो कभी पार्टीज करते दिखने वाले ऋतिक और सबा का रिलेशन में होना खूब सुर्खियां बटोरता है। हालांकि, अभी दोनों ने अपना रिश्ता पब्लिकली कबूल नहीं किया है। लेकिन आज ऋतिक और सबा के एक प्राइवेट मोमेंट कै वीडियो सोशल मीडिया पर तेजी से वायरल हो रहा है। फैंस इस वीडियो पर फैंस जमकर कमेंट कर रहे हैं। दरअसल, इस वीडियो में ऋतिक और सबा एक-दूसरे को किस करते दिखाई दे रहे हैं।

ऋतिक रोशन और सबा आजाद आज यानी 27 फरवरी को मुंबई एयरपोर्ट पर किए गए। ऋतिक को छोड़ने के लिए सबा एयरपोर्ट आई थीं। कार से उतरने से पहले ऋतिक ने अपनी गर्लफ्रेंड सबा को किस किया। इस दौरान का एक वीडियो तेजी से वायरल हो रहा है। वायरल वीडियो में दिख रहा है कि ऋतिक और सबा ने कार में एक-दूसरे को किस किया, जिसके बाद अभिनेता कार से निकलकर एयरपोर्ट के अंदर जाते देखा जा सकता है। ऋतिक और सबा दोनों ही अपने रिश्ते को लेकर काफी ओपन रहे हैं और अक्सर डिनर और मूवी डेट पर साथ जाते नजर आते हैं।

सबा को गुडबाय किस देने के बाद ऋतिक रोशन ने एयरपोर्ट पर मौजूद फोटोग्राफर्स को पोज भी दिए। वीडियो में अभिनेता अपने स्टाइलिश अंदाज में ही नजर आ रहे हैं। कारगो पैंट, टी-शर्ट, गॉगल्स और कैप लगाए ऋतिक बेहद हैंडसम लग रहे हैं। दोनों के इस प्यार भरे पल को देख फैंस काफी खुश हैं। इससे पहले दोनों के एक साथ रहने की खबरें भी आई थीं। हालांकि, ऋतिक ने इस रिपोर्ट को एक ट्वीट के जरिए खारिज किया। उन्होंने लिखा, ‘इस खबर में कोई सच्चाई नहीं है। मैं समझता हूं कि एक पब्लिक फिगर होने के कारण लोगों को मेरे बारे में जानने के लिए उत्सुकता रहती है, लेकिन गलत जानकारी रखना बिल्कुल भी अच्छा नहीं है।’

वर्कफ्रंट की बात करें तो ऋतिक रोशन इस समय फिल्म ‘फाइटर’ की शूटिंग में व्यस्त हैं। इस फिल्म में वह पहली बार दीपिका पादुकोण के साथ नजर आएंगे। ऋतिक और दीपिका ने हाल ही में अपने कश्मीर शेड्यूल की शूटिंग पूरी की है। सिद्धार्थ आनंद के निर्देशन में बनी इस फिल्म के बारे में कहा जा रहा है कि यह एक मेगा बजट फिल्म होगी। यह फिल्म 25 जनवरी 2024 को सिनेमाघरों में रिलीज होने के लिए पूरी तरह से तैयार है।

 

नोट: अगर आपको यह खबर पसंद आई तो इसे शेयर करना न भूलें, देश-विदेश से जुड़ी ताजा अपडेट पाने के लिए कृपया Vnation के Facebook पेज को LikeTwitter पर Follow करना न भूलें...
Leave A Reply

Your email address will not be published.