सामने आए हुंडई ने अपनी न्यू वरना के शानदार फीचर्स, जानिए क्या है इसकी कीमत

0 83

दिग्गज ऑटोमेकर कंपनी हुंडई ने अपनी अपकमिंग न्यू वरना के फीचर्स से पर्दा उठा दिया है, जिसे इसी माह 21 मार्च को पेश करने जा रही है. ग्लोबल हुंडई की अगुवाई में नई वरना न्यू स्टाइल थीम के साथ दिखाई दी है, अभी तक हमने जो देखा है उससे यही लगता है कि इसका इंटीरियर फ़ीचर्स से भरपूर है. नई Verna 1.5L टर्बो पेट्रोल इंजन के साथ डेब्यू करने वाली है, यह इंजन 160PS की पॉवर जनरेट करने में सक्षम है, साथ ही DCT ऑटोमेटिक गियरबॉक्स के साथ आने वाली है. दूसरे इंजन के रूप में 1.5L नेचुरली एस्पिरेटेड होगा जो iVT या CVT गियरबॉक्स विकल्प और 6-स्पीड मैनुअल के साथ भी हो सकता है.

चलिए देखते हैं कंपनी ने किन फीचर्स का खुलासा किया है: 1. नई वरना में आपको 10.25 इंच का टचस्क्रीन देखने के लिए मिलने वाली है जो डिजिटल इंस्ट्रूमेंट क्लस्टर से जुड़ा है. क्लस्टर यूनिट एक TFT डिस्प्ले है जबकि टचस्क्रीन एक HD यूनिट है. यह पहले वाली वरना से बड़ा परिवर्तन है. इसमें छोटी यूनिट दी गयी थी. वहीं अब नई वरना में सबसे बड़ा टचस्क्रीन भी प्रदान की जा रही है.

2. इंटीरियर स्टाइल के केस में इसमें हॉरीज़न पोजिशनिंग एलईडी लैंप और DRL मिलते हैं, जो कार की चौड़ाई में चलते हैं जबकि पीछे भी कनेक्टेड LED टेल लैंप भी प्रदान किए जा रहे है. यह एक अनोखा स्टाइलिंग पॉइंट है और कार को चौड़ा भी बनाता है.

3. नई वरना में फ्रंट हीटेड सीटें भी दी जा रही हैं जो वेंटिलेटेड भी होती हैं, जो कि प्रतिद्वंद्वियों में नहीं मिलती. आमतौर पर केवल वेंटीलेटेड सीटें भी देखने के लिए मिल जाती है, हीटेड सीटें ज्यादातर महंगी लग्जरी कारों में मिल रही है.

4. नई वरना में स्विचेबल टाइप इंफोटेनमेंट और क्लाइमेट कंट्रोलर भी प्रदान किया जा रहा है.

5. साउंड सिस्टम के बारें में बात की जाए तो नई Verna में 8-स्पीकर BOSE ऑडियो सिस्टम देखने के लिए मिलने वाला है.

नोट: अगर आपको यह खबर पसंद आई तो इसे शेयर करना न भूलें, देश-विदेश से जुड़ी ताजा अपडेट पाने के लिए कृपया Vnation के Facebook पेज को LikeTwitter पर Follow करना न भूलें...
Leave A Reply

Your email address will not be published.