इमरान खान को अपने ही सांसद ने दिया था श्राप, कहा- ‘तुम्हें भी तीसरी बीवी छोड़ देगी’

0 313

लाहौर: पाकिस्तान के पूर्व प्रधानमंत्री इमरान खान की पार्टी के सांसद आमिर लियाकत ने इमरान के खिलाफ मोर्चा खोल दिया है. आमिर ने उन पर कई हमले किए हैं. हालाँकि, ये हमले राजनीतिक के बजाय अधिक व्यक्तिगत लगते हैं। आमिर का आरोप है कि इमरान खान ने उनकी तीसरी शादी को बर्बाद कर दिया है। उन्होंने चोट लगने के बाद इमरान खान को भी श्राप दिया है कि तुम्हारी पत्नी भी तुम्हें छोड़ देगी।

दरअसल, आमिर लियाकत ने दनिया शाह नाम की लड़की से तीसरी बार शादी की थी। हाल ही में दानिया ने आमिर पर घरेलू हिंसा का आरोप लगाते हुए तलाक मांगा था। इन सबके बीच पूर्व राष्ट्रपति आसिफ अली जरदारी और रियल एस्टेट कारोबारी मलिक रियाज के बीच बातचीत का एक ऑडियो वायरल हुआ, जिसमें मलिक रियाज इमरान की कुर्सी बचाने के लिए सुलह के लिए जरदारी से बात करते नजर आ रहे हैं.

इस ऑडियो को सुनने के बाद अब आमिर ने रिएक्शन दिया है. उन्होंने इस ऑडियो को सोशल मीडिया पर पोस्ट करते हुए लिखा, दोस्त तुमने मेरा घर तोड़ा। तुम भी नहीं बचोगे। मैं तो चला गया लेकिन तुम्हारी पत्नी भी तुम्हें छोड़ देगी। सभी जानते हैं कि आपने किसके माध्यम से कितना पैसा भेजा क्योंकि आप जानते थे कि यहां केवल पैसा ही काम करेगा। आमिर यहीं नहीं रुके। उन्होंने कहा कि इमरान खान, आपने गलती की है। आप मेरी पत्नी को अपने समर्थन में वीडियो बनाने के लिए नहीं मिलनी चाहिए। अब आप कभी चुनाव नहीं जीत पाएंगे।

आमिर लियाकत की तीसरी पत्नी दानिया शाह ने उनसे तलाक के लिए कोर्ट में अर्जी दी थी। कोर्ट में दानिया ने आमिर पर कई आरोप लगाए थे। इससे आमिर काफी आहत हैं। वह कहता है कि उसने उसे कभी मजबूर नहीं किया। मेरी शादी तोड़ने में इमरान सरकार में सूचना मंत्री रहे फवाद चौधरी का हाथ है. आमिर ने फवाद पर आरोप लगाते हुए पोस्ट में लिखा था कि मुझे पता है कि उसने किसे खुश करने के लिए ऐसा किया लेकिन उसने जो किया वह सही नहीं है। मैं भी फवाद के बारे में बहुत कुछ जानता हूं और इसका खुलासा कर सकता हूं, लेकिन मैं ऐसा नहीं करूंगा। दानिया अभी भी एक बच्ची है। उसके लिए मेरे दरवाजे हमेशा खुले रहेंगे। आमिर ने लोगों से अपील की है कि जब मैं देश छोड़कर चला जाऊं तो दुनिया मुझपर मीम्स न बनाएं और उसका मजाक न उड़ाएं.

नोट: अगर आपको यह खबर पसंद आई तो इसे शेयर करना न भूलें, देश-विदेश से जुड़ी ताजा अपडेट पाने के लिए कृपया Vnation के Facebook पेज को LikeTwitter पर Follow करना न भूलें...
Leave A Reply

Your email address will not be published.