कई शहरों में रहस्यमयी नजारा ! आसमान में चलती दिखी ‘तारों की ट्रेन’

0 345

लखनऊ: यूपी की राजधानी लखनऊ में आसमान में अद्भुत नजारे देखने को मिले हैं. रात के अंधेरे में एक कतारबद्ध तरीके की अजीब सी रोशनी नजर आई है. ग्रामीणों ने इसका वीडियो भी बना लिया, जो अब सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है. वीडियो में देखा जा सकता है कि आसमान में लंबी लकीर जैसी कई लाइटें जलती नजर आ रही हैं.

बताया जा रहा है कि लखनऊ के मलिहाबाद में ग्रामीणों ने इस वीडियो को बनाया है. हालांकि इस बात की पुष्टि नहीं हो पाई कि यह क्या थे. आसमान लकीर जैसी रोशनी लोगों के लिए आश्चर्य का विषय बनी हुई है. सोशल मीडिया पर इसको लेकर तरह-तरह के कयास लगाए जा रहे हैं. वहीं लखीमपुर खीरी जिले में सोमवार की देर शाम आसमान में एक अनोखा नजारा लोगों को दिखाई दिया. यहां करीब 35 से 40 सितारों जैसी चमकदार आकृति एक लाइन में जाती दिखाई दी.

लोगों नेघर की छतों पर चढ़कर इसका वीडियो बना लिया, जो सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है. वायरल वीडियो में कुछ लोग इसे रॉकेट जैसा बता रहे हैं तो कुछ लोग इसे तारों का एक लाइन में चलना बता रहे हैं. लोग वीडियो को लेकर तरह-तरह की चर्चाएं कर रहे हैं. कुछ लोगों का यह भी कहना है कि ये एलन मस्क का स्टारलिंक सैटेलाइट है. अगर सूरज की रोशनी अपोजिट डायरेक्शन में पड़ रही हो तो आसमान साफ होने पर इन्हें देखा जा सकता है.

नोट: अगर आपको यह खबर पसंद आई तो इसे शेयर करना न भूलें, देश-विदेश से जुड़ी ताजा अपडेट पाने के लिए कृपया Vnation के Facebook पेज को LikeTwitter पर Follow करना न भूलें...
Leave A Reply

Your email address will not be published.