राजस्थान में नाबालिग ने रेपिस्ट को मार डाला, पिछले डेढ़ महीने से ब्लैकमेल कर कर रहा था रेप

0 389

अलवर : राजस्थान के अलवर जिले में करीब दो सप्ताह तक चले एक युवक की हत्या को लेकर पुलिस ने चौंकाने वाला खुलासा किया है. जिसके बाद सभी ने कहा कि यह अच्छा है और उसे मार डाला। दरअसल, यह हत्या किसी बदमाश ने नहीं बल्कि 14 साल की बच्ची ने की है। क्योंकि मृतका पिछले एक महीने से पीड़िता के साथ रेप कर रही थी। इसके बाद वह लड़की पर जबरन अपने दोस्तों के साथ शारीरिक संबंध बनाने का दबाव बना रहा था। बस यही बात पीड़िता बर्दाश्त नहीं कर पाई और आरोपी को मारने की योजना बनाई।

दरअसल, यह पूरी घटना अलवर जिले के कोटकासिम इलाके की है. पूर्व सरपंच का बेटा पिछले कुछ दिनों से नाबालिग को जान से मारने की धमकी देकर दुष्कर्म कर रहा था। वीडियो और फोटो खिंचवाने के बाद वह पीड़िता को ब्लैकमेल करने लगा। पीड़िता यह बात चाह कर भी किसी को नहीं बता पा रही थी। फिर एक दिन लड़की ने आरोपी को खेत में मिलने के लिए बुलाया। युवक नशे में था। मौका देख युवती ने उसके सिर पर पत्थर से वार कर दिया, जिससे उसकी मौके पर ही मौत हो गई।

मामले की जांच कर रहे भिवाड़ी एएसपी अतुल साहू ने बताया कि पूर्व सरपंच धनीराम यादव के पुत्र विक्रम यादव (45) की 17 मई की रात हत्या कर दी गई थी. अगले दिन उसका शव गांव की मुख्य सड़क के पास मिला. ग्रामीणों को लगा कि उसकी मौत किसी वाहन की टक्कर या गिरने से हुई है। परिजन उसका अंतिम संस्कार करने जा रहे थे कि उनके गले पर खून के निशान पाए गए। जिसके बाद उन्होंने पुलिस को फोन कर मामले की जानकारी दी। पुलिस ने मृतक के मोबाइल से कॉल डिटेल निकाली, जिसमें गांव की 10वीं में पढ़ने वाली लड़की की भूमिका संदिग्ध पाई गई। पुलिस ने उससे पूछताछ की तो उसने अपना सारा जुर्म कबूल कर लिया और अपनी दर्दनाक कहानी सुनाई।

क्या है पूरा मामला?
लड़की ने पुलिस को बताया कि वह पिछले एक साल से गांव के एक लड़के से प्यार करती थी। वह जबाब के नल पर पानी भरने जाती थी और उससे बात करती थी। इसी बीच विक्रम ने अपने प्रेमी से बात करने के लिए उसका फोन मांगा। विक्रम के फोन में युवती और उसके प्रेमी की बात रिकॉर्ड हो गई। इन बातों को लेकर वह ब्लैकमेल करने लगा, इतना ही नहीं बताने की धमकी देकर गांव के साथ दुष्कर्म कर रहा था। वह नाबालिग के साथ उसके दोस्तों के साथ संबंध बनाना चाहता था। इस पर लड़की ने उसे बसाने का प्लान बनाया और उसे मौत के घाट उतार दिया।

नोट: अगर आपको यह खबर पसंद आई तो इसे शेयर करना न भूलें, देश-विदेश से जुड़ी ताजा अपडेट पाने के लिए कृपया Vnation के Facebook पेज को LikeTwitter पर Follow करना न भूलें...
Leave A Reply

Your email address will not be published.