भारतीय यूजर्स को ट्विटर अकाउंट एक्सेस करने में आई दिक्कत

0 151

नई दिल्ली: भारतीय ट्विटर यूजर्स को शुक्रवार सुबह अकाउंट एक्सेस करने में समस्या का सामना करना पड़ा। हालांकि कुछ देर बाद यह समस्या ठीक हो गई। ट्विटर पर आई इस समस्या को कर्मचारियों की बर्खास्तगी से जोड़कर देखा जा रहा है। मोबाइल पर ट्विटर ठीक काम कर रहा था लेकिन डेस्कटॉप वर्जन के यूजर्स को प्लेटफॉर्म पर लॉग-इन करने में कुछ परेशानी हुई। कुछ यूजर्स के लिए ट्विटर डाउन रहा।

ऑनलाइन आउटेज पर नजर रखने वाली वेबसाइट डाउनडेटेक्टर डॉट कॉम के मुताबिक, 94 फीसदी यूजर्स को वेब पर ट्विटर एक्सेस करने में दिक्कत हुई, जबकि 6 फीसदी को मोबाइल में ट्विटर को एक्सेस करने में दिक्कतों का सामना करना पड़ा। इससे पहले जुलाई में, माइक्रो-ब्लॉगिंग प्लेटफॉर्म को मेगा आउटेज का सामना करना पड़ा था। कई यूजर्स को ट्विटर वेब, मोबाइल और ट्वीटडेक ऐप पर ‘ओवर कैपेसिटी’ एरर मैसेज का भी सामना करना पड़ा।

मार्च में, जापान, भारत, फिलीपींस, मलेशिया और इंडोनेशिया से भी ट्विटर यूजर्स आउटेज की शिकायत कर रहे थे। ट्विटर को फरवरी में दो मेगा आउटेज का सामना करना पड़ा।

नोट: अगर आपको यह खबर पसंद आई तो इसे शेयर करना न भूलें, देश-विदेश से जुड़ी ताजा अपडेट पाने के लिए कृपया Vnation के Facebook पेज को LikeTwitter पर Follow करना न भूलें...
Leave A Reply

Your email address will not be published.