यूपी के देसी छोरे को दिल दे बैठी इटली की युवती, हिंदू रीति-रिवाज से विवाह रचाकर लिया भोलेनाथ का आशीर्वाद

0 177

वाराणसी : पाकिस्तान की सीमा हैदर और भारत के सचिन की शादी अभी सुर्खियों में बनी ही थी कि जौनपुर के त्रिलोचन महादेव मंदिर में भारतीय छोरे ने इटली की गोरी के साथ सात फेरे ले लिए। वाराणसी के रहने वाले इस युवक ने त्रिलोचन महादेव शिव मंदिर परिसर में शुक्रवार को इटली देश की युवती की मांग में सिंदूर भरा और बाबा भोलनाथ का आशीर्वाद लिया। शनिवार को दोनों ने धूमधाम से रिसेप्शन पार्टी भी रखी।

सूत्रों से मिली जानकारी के मुताबिक, वाराणसी जिले के फूलपुर करखियांव गांव निवासी अखिलेश विश्वकर्मा को होटल मैनेजमेंट का कोर्स करने के बाद 2016 से कतर एयरवेज में केबिन क्रू की नौकरी मिल गई। साल 2022 में अखिलेश कतर के एक होटल में दोस्त की बर्थ डे पार्टी में गया था। वहां पर इटली की तानिया पबलिकों से उसका परिचय हुआ। तानिया कतर में ही शिक्षिका हैं। धीरे-धीरे दोनों में दोस्ती गहरी हो गई। दोस्ती परवान चढ़ी तो ये रिश्ता प्यार में बदल गया।

आपको बता दें कि इसी साल 1 मार्च 2023 में दोनों ने यूरोप जाकर जार्जिया में वहां के कानून के मुताबिक कोर्ट मैरिज कर ली। इस दौरान दोनों के करीबी दोस्त और रिश्तेदार मौजूद थे। शादी के बाद तानिया ने अखिलेश की जन्मस्थली काशी देखने की ख्वाहिश जताई। फिर दोनों काशी आ गए। भारत देश और अपने ससुराल का रहन-सहन तानिया को बहुत भा रहा है। काशी आने के बाद अखिलेश ने जौनपुर के त्रिलोचन महादेव पहुंच कर हिन्दू रीति रिवाज सर तानिया के मांग भरी। इस खुशी में शनिवार को रिशेप्शन पार्टी का आयोजन किया गया। इसमें रिश्तेदार, मित्रगण और गांव के लोग शामिल हुए।

 

नोट: अगर आपको यह खबर पसंद आई तो इसे शेयर करना न भूलें, देश-विदेश से जुड़ी ताजा अपडेट पाने के लिए कृपया Vnation के Facebook पेज को LikeTwitter पर Follow करना न भूलें...
Leave A Reply

Your email address will not be published.