कैलाश विजयवर्गीय ने राष्ट्रीय महासचिव पद से इस्तीफा दे दिया

0 90

नई दिल्ली । कैलाश विजयवर्गीय (Kailash Vijayvargiya) ने राष्ट्रीय महासचिव के पद से (From the post of National General Secretary) इस्तीफा दे दिया (Resigned) । कैलाश विजयवर्गीय ने पार्टी के ‘एक व्यक्ति एक पद’ के सिद्धान्त का पालन करते हुए राष्ट्रीय अध्यक्ष जेपी नड्डा से मुलाकात कर इस्तीफा दे दिया है। भाजपा के राष्ट्रीय महासचिव कैलाश विजयवर्गीय हाल ही में मध्य प्रदेश सरकार में मंत्री पद की शपथ ले चुके हैं ।

कैलाश विजयवर्गीय ने जेपी नड्डा के साथ मुलाकात की तस्वीरों को शेयर करते हुए एक्स पर पोस्ट कर कहा, “आज मैं भाजपा के राष्ट्रीय अध्यक्ष जगत प्रसाद नड्डा से मिला। हमारी पार्टी के सिद्धांत ‘एक व्यक्ति एक पद’ के अनुसार मैंने महासचिव पद से उन्हें इस्तीफ़ा सौपा।”

विजयवर्गीय ने आगे कहा, “मेरा सौभाग्य रहा कि मैंने 9 वर्ष तक पहले अमित शाह फिर जेपी नड्डा के मार्गदर्शन में देश के विभिन्न स्थानों पर संगठन को गढ़ने में प्राण प्रण से कार्य किया। अब मुझे पार्टी ने मध्य प्रदेश में एक नई भूमिका के लिए भेजा है। प्रधानमंत्री का संकल्प वर्ष 2047 में भारत, विश्व का शक्तिशाली देश बने, इस दिशा में मध्य प्रदेश को शक्तिशाली बनाने के लिए हम प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी, राष्ट्रीय अध्यक्ष जेपी नड्डा और गृह मंत्री अमित शाह के नेतृत्व में कार्य करेगें। मेरा विश्वास है कि मुख्यमंत्री मोहन यादव के नेतृत्व में मध्य प्रदेश विकास की एक नई इबारत लिखेगा।”

नोट: अगर आपको यह खबर पसंद आई तो इसे शेयर करना न भूलें, देश-विदेश से जुड़ी ताजा अपडेट पाने के लिए कृपया Vnation के Facebook पेज को LikeTwitter पर Follow करना न भूलें...
Leave A Reply

Your email address will not be published.