काजोल की लाडली न्यासा ने जीत लिया फैन्स का दिल

0 143

काजोल और अजय देवगन की बेटी न्यासा देवगन सोशल मीडिया पर अक्सर चर्चा का विषय बनी रहती हैं। न्यासा देवगन बॉलीवुड के उन स्टार किड्स में से एक हैं, जिनके बारे में जानने को लोग बेताब रहते हैं। इसी क्रम में न्यासा का एक नया वीडियो इस समय तेजी से सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है। इस वीडियो में न्यासा हमेशा की तरह बहुत प्यारी लग रही हैं। न्यासा देवगन को लेटेस्ट वीडियो में कहीं से बाहर निकलते हुए देखा जा सकता है। आप देख सकते हैं कि रेड ड्रेस में न्यासा किसी लाल परी से कम नहीं लग रही हैं। पैपराजी के कैमरों के बीच वे चुपचाप अपनी गाड़ी में जाकर बैठ जाती हैं। वीडियो में न्यासा के बेस्ट फ्रेंड ओरी भी दिखाई देते हैं, जो उनके लिए गाड़ी का दरवाजा खोलते नजर आ रहे हैं।

वीडियो को विरल भयानी के पेज से शेयर किया गया है। वीडियो में आप देख सकते हैं कि न्यासा ने रेड कलर की शॉर्ट स्लीवलेस ड्रेस पहनी है। न्यासा ने अपने बालों को खुला रखा है और डार्क कलर की लिपस्टिक लगाई है। न्यासा ने मेकअप को बहुत ही सटल रखा है। वे वीडियो में पैप को हाथ हिलाकर हाय करते हुए भी नजर आती हैं। इसके बाद गाड़ी में जाकर अपने दोस्तों के साथ बैठ जाती हैं और मोबाइल चलाने लगती हैं। न्यासा के इस वीडियो के सामने आने के बाद लोगों ने इस पर अलग-अलग प्रतिक्रियाएं देनी शुरू कर दी है। जहां कुछ लोग न्यासा की खूबसूरती पर फिदा दिखे, वहीं कुछ लोग उन्हें ट्रोल करते भी नजर आए। एक यूजर ने वीडियो पर कमेंट करते हुए लिखा है, सॉरी लेकिन ये लड़का लग रही है। तो वहीं एक अन्य ने लिखा है, अजय देवगन की फीमेल वर्जन। एक और यूजर लिखते हैं, ‘न्यासा के फीचर्स अच्छे हैं’। इस तरह से न्यासा के इस वीडियो को फैन्स से मिली-जुली प्रतिक्रियाएं मिल रही हैं।

नोट: अगर आपको यह खबर पसंद आई तो इसे शेयर करना न भूलें, देश-विदेश से जुड़ी ताजा अपडेट पाने के लिए कृपया Vnation के Facebook पेज को LikeTwitter पर Follow करना न भूलें...
Leave A Reply

Your email address will not be published.