कलयुगी मां बनी हैवान: अपने 2 महीने के बच्चे को गला दबाकर उतारा मौत के घाट, पुलिस ने बताई ये वजह

0 98

फर्रुखाबाद: उत्तर प्रदेश के फर्रुखाबाद जनपद में दिल दहला देने वाली घटना सामने आई है। जहां पर एक कलयुगी मां ने अपने दो महीने के बच्चे को गला दबाकर मौत के घाट उतार दिया। जब बड़े बेटे रेयांश को दवा दिलाकर घर लौटे पिता को घटना की जानकारी हुई उसकी पत्नी विनीता ने कहा कि, मृतक वीरू गिर गया था इससे उसकी मौत हो गई। ओमपाल ने जब सख्ती से पूछताछ की तो मृतक बच्चे की मां विनीता ने बताया कि, उसने ही वीरू को मार डाला है। महिला की मानसिक स्थिति रूप से स्थिति ठीक न होने की बात भी सामने आ रही है।

बता दें कि, कंपिल क्षेत्र के गांव सिवारा मुकुट गांव में ओमपाल सिंह के दो महीने के पुत्र वीरू की घर के अंदर संदिग्ध हालात में मौत हो गई। उसके पेट और गर्दन पर खुरचने के निशान थे और उसके मुंह से खून आ रहा था. शाम को बड़े बेटे रेयांश को दवा दिलाकर घर लौटे ओमपाल को घटना की जानकारी हुई। मृतक बच्चे की माँ ने पहले कहा कि वीरू गिर गया था, इससे उसकी मौत हो गई। ओमपाल ने जब सख्ती की तो विनीता ने बताया कि उसने ही वीरू को मार डाला। घटना के पीछे मृतक की मां का दिमागी संतुलन ठीक न होने के बात सामने आ रही है, लेकिन दो माह के दूध मुहे बच्चे की हत्या के बाद हत्यारी मां को लेकर इलाके में सनसनी फैल गई।

घटना के बाद मृतक बच्चे के पिता ने पूरी जानकारी पुलिस को दी। बच्चे के पिता ने बताया कि, बच्चे की हत्या उसकी पत्नी ने की है, लेकिन सबसे अहम सवाल उसके पिता ने खड़ा किया की अंधविश्वास को लेकर पत्नी ने उसके दूध मुहे बच्चे की हत्या कर दी है। वहीं, मौके पर पहुंचे सीओ कायमगंज सोहराव आलम ने बताया कि, बच्चे को उसकी मां के द्वारा मार दिए जाने की सूचना प्राप्त हुई। जिसके बाद मौके पर स्थानीय पुलिस के साथ मौके का जब परीक्षण किया गया तो ग्रामीणों द्वारा पता चला कि महिला की मानसिक स्थिति ठीक नहीं है, जिसके चलते महिला ने अपने बच्चे की हत्या कर दी। वहीं, पुलिस द्वारा बच्चे के शव का पंचायत नामा भरकर पोस्टमार्टम की कार्रवाई की जा रही है।

नोट: अगर आपको यह खबर पसंद आई तो इसे शेयर करना न भूलें, देश-विदेश से जुड़ी ताजा अपडेट पाने के लिए कृपया Vnation के Facebook पेज को LikeTwitter पर Follow करना न भूलें...
Leave A Reply

Your email address will not be published.