‘खतरों के खिलाड़ी 13’ फेम अर्चना गौतम और पापा के साथ राजनीतिक पार्टी ऑफिस के सामने बदसलूकी

0 121

नई दिल्ली : ‘बिग बॉस 16’ (Bigg Boss 16) की कंटेस्टेंट रहीं और ‘खतरों के खिलाड़ी 13’ (Khatron Ke Khiladi 13) की कंटेस्टेंट अर्चना गौतम (Archana Gautam) और उनके पिता गौतम बुद्ध के साथ दिनदहाड़े सरेआम सड़क पर बदसलूकी हुई है। जिसका एक वीडियो इस वक्त सोशल मीडिया पर बड़ी तेजी से वायरल हो रहा है।

कहा जा रहा है कि यह वीडियो नई दिल्ली में कांग्रेस पार्टी के ऑफिस के बाहर का है। बताया जा रहा है कि वीडियो में दिखाई दे रहे लोग कांग्रेस पार्टी के कार्यकर्ता हैं। आरोप है कि कांग्रेस पार्टी ऑफिस के सामने अर्चना गौतम और उनके पिता के साथ हाथापाई हुई है। मीडिया रिपोर्ट्स के मुताबिक अर्चना गौतम नई दिल्ली में प्रियंका गांधी और भारतीय राष्ट्रीय कांग्रेस पार्टी प्रमुख मल्लिकार्जुन खड़गे को लोकसभा में महिला आरक्षण बिल के पास होने पर बधाई देने के लिए कांग्रेस पार्टी ऑफिस पहुंची थीं।

कथित तौर पर वहां कार्यकर्ताओं ने उन्हें गेट के बाहर ही रोक लिया। जिसके बाद उनके साथ बदसलूकी की। जिसका एक वीडियो @BiggBoss_Tak ने अपने एक्स अकाउंट से शेयर किया है। जिसमें देखा जा सकता है कि अर्चना गौतम और कुछ महिलाओं के बीच जुबानी जंग चल रहा है। वहीं अर्चना के पिता को जमीन पर धकेल दिया गया। वो जमीन पर पड़े हाथ जोड़ते दिखाई दे रहे हैं। वीडियो में अर्चना भी काफी गुस्से में चीखते-चिल्लाते देखा जा सकता है।

संदीप सिंह के खिलाफ कर चुकी हैं कम्प्लेन
बता दें कि इसी साल मार्च में अर्चना गौतम के पिता गौतम बुद्ध ने प्रियंका गांधी वाड्रा के पर्सनल सेक्रेटरी संदीप सिंह के खिलाफ मेरठ के परतापुर थाने में केस दर्ज करवाया था। गौतम बुद्ध का यह आरोप था कि संदीप सिंह ने उनकी बेटी अर्चना गौतम के साथ बदतमीजी की थी साथ ही जातिसूचक शब्द बोले और जान से मरने की धमकी भी दी थी। मेरठ पुलिस ने इस मामले में आईपीसी की धारा 354, 506, 509 और एससी एंड एसटी एक्ट के तहत मामला दर्ज किया था।

चुनाव हारी थीं अर्चना गौतम
बता दें कि अर्चना गौतम ने साल 2022 के यूपी विधानसभा चुनाव में हस्तिनापुर निर्वाचन क्षेत्र से चुनाव लड़ी थीं। हालांकि, उन्हें जीत हासिल नहीं हुई। थी इस सीट से बीजेपी उम्मीदवार दिनेश खटीक जीते। अर्चना गौतम को भारी मतों से हार का सामना करना पड़ा था।

नोट: अगर आपको यह खबर पसंद आई तो इसे शेयर करना न भूलें, देश-विदेश से जुड़ी ताजा अपडेट पाने के लिए कृपया Vnation के Facebook पेज को LikeTwitter पर Follow करना न भूलें...
Leave A Reply

Your email address will not be published.