Kushinagar : दोस्तों के साथ नहाने गया था युवक, नदी में डूबने से हुयी मौत

दोस्तों के साथ गर्मी से निजात पाने के लिए नदी में नहाने गया था युवक |

0 569

Kushinagar : जनपद कुशीनगर के कप्तानगंज थाना क्षेत्र के फरदहा गांव से होकर बहने वाली छोटी गंडक में डूबने से एक युवक की मौत हो गई। दोस्तों के साथ गर्मी से निजात पाने के लिए नदी में नहाने आया था युवक राहूल मद्धेशिया ।

गर्मी के दिनों में अक्सर दूर दूर से युवकों की टोली छोटी गंडक नदी में फरदहा गाव के पास बने झरनानुमा ढलान पर नहाते है। खनन माफियाओं के मनमानी खनन के कारण छोटी गंडक नदी की गहराई में उतार चढ़ाव अधिक है। आए दिन गर्मी में राहत पाने के लिए आने वाले युवकों को अपनी जिन्दगी से हाथ धोना पड़ रहा है।

राहूल के साथ दर्जनों युवक कर रहे थे स्नान

गांव के लोगों ने बताया कि उक्त युवक के साथ दर्जनों युवक नहा रहे थे। बताया जाता है कि छोटी गंडक के फरदहा गांव के पूरब से नदी बहती है। एक झरना बहता है, जहां गर्मी के मौसम में आस पास सहित दूर दूर के के दर्जनों गांवों के युवक नहाने के लिए आते हैं।

पुलिस ने मौके पर पहुंचकर युवक का शिनाख्त राहूल मद्धेशिया निवासी लक्ष्मीगंज थाना रामकोला के रूप में की है। गांव के लोगों के सहयोग से युवक को नदी से निकाल कर आनन-फानन में सीएचसी मथौली बाजार मोतीचक पहुंचाया। जहा युवक को मृत घोषित कर दिया गया |

पुलिस शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए भेज कर आवश्यक कार्रवाई में जुट गई है। एसएचओ अनिल कुमार उपाध्याय ने बताया कि शव को पोस्टमार्टम रिपोर्ट के लिए भेज दिया गया है। पुलिस विधिक कार्रवाई में जुटी हैं।

Also Read : देवरिया : गबन के मामले में दो पूर्व प्रधानों से होगी 14,57,126 रुपए की वसूली

 

रिपोर्ट : मनोज ओझा , कप्तानगंज कुशीनगर 

नोट: अगर आपको यह खबर पसंद आई तो इसे शेयर करना न भूलें, देश-विदेश से जुड़ी ताजा अपडेट पाने के लिए कृपया Vnation के Facebook पेज को LikeTwitter पर Follow करना न भूलें...
Leave A Reply

Your email address will not be published.