हाईकोर्ट में नौकरी पाने का आखिरी मौका, फटाफट कर लें आवेदन

0 169

हाईकोर्ट में नौकरी पाने का शानदार अवसर है. गुजरात हाईकोर्ट में मेगा भर्ती हो रही है. जिसके तहत 1700 से भी ज्यादा भर्तियां निकाली गई है. यह भर्ती असिस्टेंट पदों पर हो रही है. दरअसल गुजरात हाईकोर्ट ने नोटिफिकेशन जारी कर असिस्टेंट के 1778 पदों को भरने के लिए ऑनलाइन आवेदन मांगे गए है. आवेदन प्रक्रिया आरम्भ भी हो चुकी है. जारी नोटिफिकेशन के मुताबिक कैंडिडेट्स 28 अप्रैल से भर्ती के लिए ऑनलाइन एप्लीकेशन जमा कर सकते हैं. वहीं आवेदन प्रक्रिया 19 मई तक जारी रहेगी. आवेदन करने के लिए कैंडिडेट्स को ऑफिशियल पोर्टल gujarathighcourt.nic.in पर विजिट करना होगा.

महत्वपूर्ण तिथियां:-
आवेदन करने की आरभिंक दिनांक- 28 अप्रैल 2023
आवेदन करने की आखिरी दिनांक- 19 मई 2023

आवश्यक शैक्षणिक योग्यता:-
किसी भी मान्यता प्राप्त विश्वविद्यालय से ग्रेजुएशन पूरा करने वाले उम्मीदवार इस भर्ती के लिए आवेदन कर सकते हैं. साथ ही कैंडिडेट्स की टाइपिंग स्पीड 5000 की डिप्रेशन होनी चाहिए एवं कंप्यूटर चलाने का ज्ञान होना चाहिए.

आयु सीमा:-
पदों के लिए 21-35 वर्ष तक के उम्मीदवार आवेदन कर सकते हैं. अधिकतम आयु सीमा में विभिन्न वर्ग के कैंडिडेट्स को छूट भी दी जाएगी.

वेतनमान:-
पदों पर नियुक्ति होने के बाद कैंडिडेट्स को 19,900 रुपये से लेकर 63,200 रुपये का वेतनमान दिया जाएगा.

चयन प्रक्रिया:-
कैंडिडेट्स का चयन प्रारंभिक परीक्षा, मुख्य परीक्षा एवं टाइपिंग टेस्ट के जरिए किया जाएगा. जिसके तहत प्रारंभिक परीक्षा 25 जून को जबकि मुख्य परीक्षा अगस्त माह में होगी.

नोट: अगर आपको यह खबर पसंद आई तो इसे शेयर करना न भूलें, देश-विदेश से जुड़ी ताजा अपडेट पाने के लिए कृपया Vnation के Facebook पेज को LikeTwitter पर Follow करना न भूलें...
Leave A Reply

Your email address will not be published.