Lucknow News: लोन दिलाने के बहाने बैंक बुलाया और कमरे में ले जाकर करने लगा गंदी हरकत, फिर..

0 76

लखनऊ में निजी बैंक कर्मी ने लोन पास कराने के बहाने से महिला को ऑफिस बुलाया। जहां आरोपी ने महिला के साथ गंदी हरकत करने लगा। विरोध करने पर गाली गलौज करने लगा। पीड़िता ने चिनहट कोतवाली में मुकदमा दर्ज कराया है।

अमीनाबाद मौलवीगंज निवासी महिला ने करीब दो वर्ष पूर्व निजी बैंक से लोन कराया था। जिसे समय पर अदा कर दिया। लोन कराने के सिलसिले में महिला की बात बैंक कर्मी शारिक से होने लगी। पीड़िता के अनुसार उसे दोबारा से लोन की आवश्यकता थी। इसलिए शारिक को फोन कर दो लाख का ऋण दिलाने के लिए कहा। आरोपी ने महिला के दस्तावेज लेते हुए प्रोसेसिंग फीस के तौर पर 40 हजार रुपये लिए। इसके बाद लोन प्रोसेस शुरू होने का दावा किया।

11 जून को शारिक ने फोन कर महिला को चिनहट मटियारी चौराहा स्थित दफ्तर बुलाया। लोन संबंधी कार्रवाई पूरी करने के उद्देश्य से महिला ऑफिस पहुंच गई। जहां पर शारिक अकेला था। बातचीत के बहाने से महिला को एक कमरे में ले जाने के बाद आरोपी गलत हरकत करने लगा। विरोध करने पर हाथापाई की। शारिक से किसी तरह बच कर महिला घर पहुंची और पति को घटना की जानकारी दी। वहीं, सोमवार को चिनहट कोतवाली पहुंच कर एफआईआर दर्ज कराई।

नोट: अगर आपको यह खबर पसंद आई तो इसे शेयर करना न भूलें, देश-विदेश से जुड़ी ताजा अपडेट पाने के लिए कृपया Vnation के Facebook पेज को LikeTwitter पर Follow करना न भूलें...
Leave A Reply

Your email address will not be published.