महिंद्रा अगले वर्ष पेश करेगी अपनी शानदार इलेक्ट्रिक कार

0 141

वाहन निर्माता कंपनी महिंद्रा एंड महिंद्रा इंडियन मार्केट में निरंतर अपने नए वाहनों को पेश कर रही है. बीते कुछ वक़्त में कंपनी ने बाजार में अपनी XUV700, नई स्कॉर्पियो एन, XUV 400 इलेक्ट्रिक और थार टू व्हील ड्राइव जैसे मॉडल्स को पेश कर दिया है. साथ ही कंपनी आने वाले समय में अपनी पांच नई SUV कारों को मार्केट में लॉन्च करने की तैयारी में लगी हुई है. तो चलिए जानते हैं महिंद्रा किन नई एसयूवी कारों को जल्द मार्केट में लाने वाली है.

महिंद्रा ई केयूवी 100: महिंद्रा अपनी बंद हो चुकी KUV100 SUV को इलेक्ट्रिक वर्जन में बाजार में पेश करने जा रही है. कंपनी इस इलेक्ट्रिक SUV को एक नए नाम के साथ बाजार में लेकर आ सकती है. लेकिन इस कार का डिजाइन और सभी फीचर्स इसके ICE मॉडल जैसे ही देखने के लिए मिल सकते है. इस कार का बाजार में Tata Tiago EV से मुकाबला हो सकता है.

महिंद्रा XUV500: महिंद्रा की सबसे लोकप्रिय कारों में से एक XUV 500 की बाजार में दोबारा वापसी भी देखने के लिए मिल सकती है. इस कार इस 2023 के अंत या अगले साल की शुरुआत में पेश कर दिया गया है. इस कार में को कई नए अपडेट के साथ बाजार में लाया जाएगा. इस कार में नया इंजन और नए फीचर्स देखने के लिए भी मिल सकते है. खबरों के अनुसार इस कार में महिंद्रा अपनी XUV 700 वाले इंजन का इस्तेमाल कर कर सकती है.

नोट: अगर आपको यह खबर पसंद आई तो इसे शेयर करना न भूलें, देश-विदेश से जुड़ी ताजा अपडेट पाने के लिए कृपया Vnation के Facebook पेज को LikeTwitter पर Follow करना न भूलें...
Leave A Reply

Your email address will not be published.