गुजरात में बड़ा हादसा ! एक ही परिवार के पांच लोगों की नर्मदा नहर में डूबने से मौत , डूब रही महिला को बचाने में गई सबकी जान

0 141

गुजरात: गुजरात (Gujarat) में अभी मोरबी केबल ब्रिज हादसे का जख्म भरा नहीं इस बीच एक और बढ़ी दुर्घटना (serious accident) हो गई। यहां नर्मदा नहर (Narmada Canal) में एक ही परिवार के पांच लोगों की डूबने से मौत हो गई। घटना की जानकारी मिलते ही पुलिस और फायर ब्रिगेड की टीम मौके पर पहुंची। नहर से शवों को बाहर निकाल पोस्टमार्टम के लिए अस्पताल के मर्चरी में रखवा दिया गया है। पुलिस मामले की जांच कर रही है। वहीं इस घटना की खबर मिलते ही मृतकों के परिजनों और रिश्तेदारों में मातम का माहौल है।

कच्छ पश्चिम, SP, सौरभ सिंह (Saurabh Singh) ने बताया कि गुजरात के कच्छ में मुंद्रा के गुंडाला गांव में नर्मदा नहर में एक ही परिवार के 5 सदस्य डूब गए। पुलिस ने सभी शवों को बरामद कर लिया है। पानी लाते समय नहर में फिसली महिला को बचाने के लिए परिवार के सदस्य नहर में कूद गए थे। गुजरात के कच्छ जिले में नर्मदा नहर में सोमवार को दो दंपती और एक किशोरी समेत पांच लोगों की डूबने से मौत हो गई। स्थानीय लोगों की सूचना पर मौके पर पहुंची पुलिस ने दो महिलाओं, 15 वर्षीय लड़की और दो पुरुषों के शव नहर से बाहर निकाल लिए गए हैं।

गौरतलब है कि हाल ही में मोरबी केबल ब्रिज हादसा हुआ था जिसमें 135 लोगों की मौत हुई थी। गुजरात में अभी यह जख्म भरा नहीं और एक बार फिर से यह बढ़ी घटना हो गई। एक ही परिवार के पांच लोगों की मौत हो गई। पड़ोसियों ने बताया की महिला का नहर से पानी लाना परिवार के लिए काल बन गया।

नोट: अगर आपको यह खबर पसंद आई तो इसे शेयर करना न भूलें, देश-विदेश से जुड़ी ताजा अपडेट पाने के लिए कृपया Vnation के Facebook पेज को LikeTwitter पर Follow करना न भूलें...
Leave A Reply

Your email address will not be published.