नोएडा: 6 मंजिला इमारत में लगी भयंकर आग, फायर ब्रिगेड ने 24 लोगों को सुरक्षित निकाला

0 233

नई दिल्ली. उत्तर प्रदेश (Uttar Pradesh) के ग्रेटर नोएडा (Greater Noida) वेस्ट के शाहबेरी इलाके में आज यानी शनिवार सुबह एक 6 मंजिला इमारत के बेसमेंट में आग लगने की खबर मिली है। वहीं आग लगने की वजह से इमारत में रहने वाले परिवार भी भयंकर खौफ में आ गए और मौके पर अफरा-तफरी का माहौल भी बन गया।

जानकारी के अनुसार यह आग 6 मंजिला इमारत के बेसमेंट में लगी थी इसलिए वहां नीचे उतर कर बाहर निकलना मुश्किल हो रहा था। मौके पर पहुंची फायर ब्रिगेड की टीम और पुलिस की टीम ने बाद में जैसे तैसे सीढ़ी लगाकर ऊपर के फ्लैट से लोगों को रेस्क्यू किया। बताया जा रहा है कि, आग की लपटे तेजी से बील्डिंग परिसर में फैल गई।

बाद में राहत और बचाव कर्मियों ने बिल्डिंग में फंसे करीब दो दर्जन परिवारों को रेस्क्यू कर वहां से बाहर निकाला गया। इसके बाद काफी कड़ी मशक्कत के बाद फायर ब्रिगेड की टीम ने आग पर काबू पाया। पुलिस के अनुसार, आग किस वजह से लगी, इसकी जानकारी फिलहाल अभी नहीं हो पाई है। फिलहाल पुलिस मामले की जांच कर रही है।

नोट: अगर आपको यह खबर पसंद आई तो इसे शेयर करना न भूलें, देश-विदेश से जुड़ी ताजा अपडेट पाने के लिए कृपया Vnation के Facebook पेज को LikeTwitter पर Follow करना न भूलें...
Leave A Reply

Your email address will not be published.