यूपी में वरिष्ठ पुलिस अधिकारी के कार्यालय के बाहर शख्स ने खुद को लगा ली आग

0 39

शाहजहांपुर (यूपी) । एक चौंकाने वाली घटना में, मंगलवार को उत्तर प्रदेश के शाहजहांपुर में पुलिस अधीक्षक कार्यालय के बाहर एक व्यक्ति ने खुद को आग लगा ली। पुलिस ने कथित तौर पर उसकी पिकअप वैन की चोरी की शिकायत दर्ज करने से इनकार कर दिया था। खबरों के मुताबिक, कैंट थाना क्षेत्र के रहने वाले ताहिर की पिकअप वैन चोरी हो गई थी। हालांकि, स्थानीय थाने से लेकर एसपी कार्यालय तक चक्कर लगाने के बावजूद पुलिस ने कोई कार्रवाई नहीं की।

मंगलवार को ताहिर ने एसपी कार्यालय के बाहर खुद को आग लगा ली। आग की लपटों में घिरा हुआ वह एसपी कार्यालय में भागता रहा, जबकि उसके बच्चों और परिवार के अन्य सदस्यों को एक वीडियो में मदद के लिए चिल्लाते हुए सुना जा सकता है, जो सोशल मीडिया पर वायरल हो गया है। युवक को आग की लपटों में घिरा देख वहां मौजूद पुलिस अधिकारियों ने किसी तरह आग बुझाई और उसे मेडिकल कॉलेज में भर्ती कराया, जहां उसकी हालत गंभीर बताई जा रही है।

समाजवादी पार्टी के मुखिया अखिलेश यादव ने घटना का वीडियो सोशल मीडिया पर शेयर करते हुए लिखा, ”शाहजहांपुर में पिकअप वैन चोरी की रिपोर्ट दर्ज न होने से नाराज युवक ने एसपी कार्यालय के सामने खुद को आग लगा ली। तत्काल शीर्ष स्तरीय चिकित्सा सुविधाएं प्रदान की जानी चाहिए, और आत्महत्या के लिए उकसाने के लिए जिम्मेदार व्यक्तियों के खिलाफ सख्त मामला दर्ज किया जाना चाहिए।”

पीड़ित को देखने पहुंचे समाजवादी पार्टी के अल्पसंख्यक मोर्चा के प्रदेश अध्यक्ष शकील अहमद नदवी ने अस्पताल पहुंचकर उनसे मुलाकात की। उधर, पुलिस अधीक्षक का कहना है कि इस मामले में पुलिस की कोई भूमिका नहीं है। ताहिर अली का उमेश तिवारी से व्यवसायिक संबंध हैं। दोनों के बीच एक पिक अप वाहन के स्वामित्व का विवाद चल रहा है। इसका समाधान कोर्ट से अपेक्षित है। इसमें पुलिस की कोई भूमिका नहीं है। ताहिर अली का अस्पताल में इलाज चल रहा है।

नोट: अगर आपको यह खबर पसंद आई तो इसे शेयर करना न भूलें, देश-विदेश से जुड़ी ताजा अपडेट पाने के लिए कृपया Vnation के Facebook पेज को LikeTwitter पर Follow करना न भूलें...
Leave A Reply

Your email address will not be published.