मुकेश अंबानी बने नाना, बेटी ईशा अंबानी ने जुड़वा बच्चों को दिया जन्म

0 120

मुंबई: देश के मशहूर उद्योगपति मुकेश अंबानी अब नाना बन चुके हैं। बेटी ईशा अंबानी ने 19 नंवबर को जुड़वा बच्चों को जन्म दिया है। दोनों जुड़वा बच्चों में एक बेटी और एक बेटा है। ईशा अंबानी की शादी साल 2018 में दिग्गज बिजेसनमैन अजय पीरामल के बेटे आनंद पीरामल से हुई थी। बेटी का नाम आदिया और बेटे का नाम कृष्णा रखा गया है। अंबानी परिवार में गूंजी किलकारी की खुशखबरी को अंबानी परिवार ने मीडिया स्टेटमेंट जारी कर साझा किया है।

बताया जा रहा है ईशा अंबानी और दोनों बच्चे स्वस्थ हैं। ईशा ने 19 नवंबर यानी शनिवार को जुड़वां बच्चों को जन्म दिया। इस तरह पूरे अंबानी और पीरामल परिवार में खुशियां आ गई हैं। ईशा अंबानी की शादी 12 दिसंबर 2018 को पिरामल ग्रुप के आनंद पिरामल के साथ हुई। आनंद पीरामल राजस्थान से हैं। ईशा अंबानी के ससुर अजय पीरामल हैं। कुछ महीने पहले ही मुकेश अंबानी ने बेटी ईशा अंबानी के हाथों में रिलायंस इंडस्‍ट्रीज (RIL) के रिटेल कारोबार की कमान सौंपी थी। ईशा अंबानी परिवार की इकलौती बेटी है।

बता दें कि ये दूसरा मौका है जब अंबानी परिवार में किलकारियां गूंजी है। इससे पहले आकाश अंबानी की पत्नी श्लोका मेहता ने 10 दिसंबर 2020 को बेटे को जन्म दिया था। वहीं अब ईशा द्वारा बेटा और बेटी को जन्म दिए जाने के बाद वो नाना भी बन गए है।

नोट: अगर आपको यह खबर पसंद आई तो इसे शेयर करना न भूलें, देश-विदेश से जुड़ी ताजा अपडेट पाने के लिए कृपया Vnation के Facebook पेज को LikeTwitter पर Follow करना न भूलें...
Leave A Reply

Your email address will not be published.