दमदार लुक्स और फीचर्स के साथ नई टोयोटा वेलफायर जल्द ही होगी लॉन्च, जानें क्या हैं खास

0 143

मुंबई: नई टोयोटा वेलफायर इंडिया लॉन्च: जापानी कंपनी टोयोटा की लोकप्रिय लग्जरी एमपीवी वेलफायर जल्द ही नए अवतार में आ रही है। नई टोयोटा वेलफायर की कुछ तस्वीरें अब सामने आई हैं। इस एमपीवी का पूरा प्रोडक्शन टोयोटा के जापान स्थित प्लांट में चल रहा है। इस कार को अब जल्द ही ग्लोबल मार्केट में पेश किया जाएगा और इसके बाद नई Toyota Wellfire को भी भारतीय बाजार में उतारा जाएगा। नई वेलफायर लेक्सस एलएम के टीएनजीए-के प्लेटफॉर्म पर आधारित होगी और कार के बाहरी लुक और इंटीरियर दोनों में बदलाव देखने को मिलेगा।

टोयोटा वेलफायर हाइब्रिड पावरट्रेन से लैस होगी
टोयोटा वेलफायर एमपीवी के इस लेटेस्ट मॉडल में हाइब्रिड तकनीक से लैस 2.5 लीटर पेट्रोल इंजन देखने को मिलेगा और इसका पावर आउटपुट बेहतर होगा। आने वाली वेलफायर में क्रोम ट्रीटमेंट काफी प्रभावशाली होगा। अन्य फीचर्स की बात करें तो इसमें पावरफुल स्क्रीन, वायरलेस स्मार्टफोन कनेक्टिविटी, पैनोरमिक सनरूफ, ऑटोमैटिक एसी, प्रीमियम सीट्स, एयर प्यूरीफायर, क्रूज कंट्रोल, मल्टीपल एयरबैग्स समेत एंटरटेनमेंट और सेफ्टी से जुड़े कई फीचर्स हैं।

नई टोयोटा वेलफायर के लुक और डिजाइन की बात करें तो लीक हुई तस्वीरों के मुताबिक कार में अब साइड में सिंगल यूनिट ग्लासहाउस मिलता है, जो बड़े फ्रंट क्वार्टर ग्लास में भारी लगता है। इस कार को और प्रीमियम लुक देने के लिए पोल्स को क्रोम आउटलाइन से ब्लैक आउट किया गया है। आगे के हिस्से में एक बड़ा 6-स्लैट ग्रिल है, जो बम्पर के कुछ हिस्सों के साथ सामने के अधिकांश हिस्से को कवर करता है। एक फ्रंट ग्रिल में एक बड़ा टोयोटा लोगो है, जो ग्रिल के प्रत्येक तरफ दो परतों में रखे हेडलैम्प्स से जुड़ा हुआ है। कार में पीछे की तरफ वेलफायर बैजिंग के साथ वी-आकार के टेललैंप्स और केंद्र में एक बड़ा टोयोटा लोगो है। आने वाले समय में नए वेलफायर के इंटीरियर की झलक भी देखने को मिलेगी।

नोट: अगर आपको यह खबर पसंद आई तो इसे शेयर करना न भूलें, देश-विदेश से जुड़ी ताजा अपडेट पाने के लिए कृपया Vnation के Facebook पेज को LikeTwitter पर Follow करना न भूलें...
Leave A Reply

Your email address will not be published.