पूरी तरह बैकलेस और फ्रंट ओपन ड्रेस पहनकर निकलीं निया

0 123

मुंबई: निया शर्मा टीवी की सबसे बोल्ड एक्ट्रेस में गिनी जाती हैं और समय के साथ उनके बोल्ड तेवर और भी कातिलाना हो रहे हैं। कम से कम उनके आज के लुक को देखकर तो ये बात कही ही जा सकती है। निया शर्मा रविवार को एक इवेंट में स्पॉट हुईं जहां उनका अंदाज सबसे जुदा दिखा और उन्हें देखने वाला हर शख्स एकटक उन्हें देखता ही रह गया। निया शर्मा इस इवेंट में बेहद बोल्ड ड्रेस पहने दिखी थीं। उन्होंने फ्रंट ओपन बैकलेस ड्रेस पहन ग्लैमर का खूब तड़का लगाया। एक्ट्रेस निया शर्मा की जो वीडियो सोशल मीडिया पर छाई हुई है उसे देखकर उनके फैंस के होश ही उड़ गए हैं।

सैटिन की सामने से खुली-खुली ड्रेस, बैकलेस और थाई स्लीट आउटफिट में निया काफी सेक्सी लग रही थीं। उन्होंने बालों को खुला रखा था। वहीं उनका ये लुक काफी हद तक प्रियंका के लुक से मिलता जुलता लग रहा था। निया भी अपने इस लुक को कैरी करते हुए काफी कॉन्फिडेंट लगीं और बेहद स्टाइलिश भी। हालांकि निया का ये लुक कुछ सोशल मीडिया यूजर्स को बिल्कुल भी नहीं भा रहा है। एक यूजर ने उर्फी की वीडियो पर कमेंट किया झ्र उर्फी साड़ी में आ गई इसको उर्फी की कमी कमी पूर करनी है। तो वहीं दूसरे यूजर ने लिखा- उर्फी 2.0. एक और यूजर ने सवाल ही पूछ डाला- क्या इनको सर्दी नहीं लगती?

निया शर्मा ‘एक हजारों में मेरी बहना है’ सीरियल में सबसे पहले दिखी थीं और इसी शो से वो घर-घर में पॉपुलर हुईं। उन्होंने काफी सीधी सादी लड़की का किरदार निभाया था। इसके बाद वो जमाई राजा शो में रवि दुबे के साथ नजर आईं और उन्हें इस बोल्ड किरदार में पसंद किया गया। नतीजा इस पर एक वेब सीरीज भी बनी। तब से अब तक समय के साथ निया और भी बोल्ड होती जा रही हैं।

नोट: अगर आपको यह खबर पसंद आई तो इसे शेयर करना न भूलें, देश-विदेश से जुड़ी ताजा अपडेट पाने के लिए कृपया Vnation के Facebook पेज को LikeTwitter पर Follow करना न भूलें...
Leave A Reply

Your email address will not be published.