महाराष्ट्र: फूड प्वाइजनिंग के चलते नौ विचाराधीन कैदी पड़े बीमार, अस्पताल में भर्ती

0 116

पालघर(महाराष्ट्र): महाराष्ट्र के पालघर जिले के नालासोपारा पुलिस स्टेशन में पुलिस लॉकअप में बंद नौ लोगों को फूड प्वाइजनिंग की शिकायत के बाद एक सरकारी अस्पताल में भर्ती कराया गया। उनकी हालत स्थिर है। खाने के सैंपल जांच के लिए भेजे गए हैं। एक अधिकारी ने बुधवार को यह जानकारी दी।

अधिकारी ने बताया कि मंगलवार को नालासोपारा पुलिस थाने के हवालात में विचाराधीन कैदियों को अपराह्न करीब दो बजे दोपहर का भोजन परोसा गया था।नालासोपारा पुलिस थाने के वरिष्ठ निरीक्षक विलास सुपे ने बताया कि उनमें से दो ने खाना खाने के बाद बेचैनी महसूस होने और उल्टी होने की शिकायत की। बाद में, अन्य विचाराधीन कैदियों ने भी इसी तरह की समस्या होने की शिकायत की।

उन्होंने बताया कि विचाराधीन कैदियों को इलाज के लिए सोपारा के सरकारी अस्पताल ले जाया गया, जहां उनकी हालत खतरे से बाहर बताई जा रही है तथा उनका इलाज चल रहा है। पुलिस अधिकारी ने कहा कि सरकारी मेस से मुहैया कराए गए भोजन के नमूने जांच के लिए प्रयोगशाला भेजे गए हैं।

नोट: अगर आपको यह खबर पसंद आई तो इसे शेयर करना न भूलें, देश-विदेश से जुड़ी ताजा अपडेट पाने के लिए कृपया Vnation के Facebook पेज को LikeTwitter पर Follow करना न भूलें...
Leave A Reply

Your email address will not be published.