सोनिया से मुलाकात कर लौटे नीतीश कुमार, बीजेपी ने बताया फ्लॉप विजिट

0 157

पटना । बिहार के मुख्यमंत्री नीतीश कुमार सोमवार शाम नई दिल्ली में कांग्रेस की अंतरिम अध्यक्ष सोनिया गांधी से मुलाकात कर यहां लौटे। मीडियाकर्मियों को उम्मीद थी कि वह बैठक के ब्योरे का खुलासा करेंगे लेकिन वह हवाई अड्डे से सीधे अपने सरकारी आवास पर चले गए।

सूत्रों ने कहा है कि नीतीश कुमार ने सोनिया गांधी के साथ 20 मिनट की संक्षिप्त अवधि के लिए औपचारिक मुलाकात की थी और यह केवल राजद सुप्रीमो लालू प्रसाद यादव के कारण ही संभव हो सका था, जिन्होंने उन्हें फोन किया और बैठक के लिए समय लिया। वह भी बैठक में मौजूद थे।

बैठक के बाद भाजपा नेताओं ने नीतीश कुमार पर निशाना साधते हुए कहा कि उन्होंने अपनी विश्वसनीयता खो दी है। केंद्रीय मंत्री गिरिराज सिंह ने कहा: “आम तौर पर, इस तरह की हर बैठक के बाद, तस्वीर आम तौर पर सार्वजनिक प्लेटफार्मों पर नेताओं द्वारा साझा की जाती है। नीतीश कुमार और लालू प्रसाद यादव की सोनिया गांधी के साथ बैठक ने यह धारणा दी कि वह उनसे ठीक से नहीं मिलीं।”

पूर्व उपमुख्यमंत्री सुशील मोदी ने दावा किया कि विपक्षी दलों को एकजुट करने के नीतीश कुमार के मिशन को बड़ा झटका लगा है क्योंकि विपक्षी नेता हरियाणा में इनेलो की रैली में एकत्र नहीं हुए थे। नीतीश कुमार पहले ही कह चुके हैं कि सोनिया गांधी के साथ उनकी मुलाकात सकारात्मक रही, लेकिन चूंकि उनकी पार्टी में आंतरिक चुनाव चल रहे हैं, इसलिए वह व्यस्त हैं।

उन्होंने आगे कहा कि वह बिना तथ्यों को जाने किसी निष्कर्ष पर पहुंचने वाले भाजपा नेताओं पर ध्यान नहीं देते और आम तौर पर लोगों को गुमराह करते हैं।

नोट: अगर आपको यह खबर पसंद आई तो इसे शेयर करना न भूलें, देश-विदेश से जुड़ी ताजा अपडेट पाने के लिए कृपया Vnation के Facebook पेज को LikeTwitter पर Follow करना न भूलें...
Leave A Reply

Your email address will not be published.