नोएडा : डॉ. महेश शर्मा के पक्ष में चुनाव प्रचार को धार देंगे अमित शाह, सभा को करेंगे संबोधित

0 30

नोएडा । केंद्रीय गृह मंत्री अमित शाह शनिवार शाम नोएडा के सेक्टर-33 में एक विशाल जनसभा को संबोधित करने आ रहे हैं। अमित शाह भाजपा प्रत्याशी डॉ. महेश शर्मा के लिए जनसभा करेंगे। उनके आगमन से पहले गौतमबुद्धनगर की पुलिस कमिश्नर लक्ष्मी सिंह और जिलाधिकारी मनीष वर्मा ने सुरक्षा व्यवस्था का जायजा लिया।

कमिश्नर लक्ष्मी सिंह ने बताया कि सुरक्षा व्यवस्था के व्यापक इंतजाम हैं। पूरे इलाके का ड्रोन से सर्विलांस किया जा रहा है। सुरक्षा व्यवस्था में करीब 2,000 पुलिसकर्मी तैनात किए गए हैं। वीवीआईपी मूवमेंट को ध्यान में रखते हुए ट्रैफिक डायवर्जन का पूरा ख्याल रखा गया है। ट्रैफिक व्यवस्था को लेकर डायवर्जन प्लान जारी किया जा चुका है। शाम 5 से 8 बजे तक डायवर्जन लागू रहेगा।

गृह मंत्री अमित शाह की जनसभा में राज्यसभा सांसद सुरेंद्र नागर, विधायक पंकज सिंह, धीरेंद्र सिंह और तेजपाल नागर भी मंच पर मौजूद रहेंगे। गृह मंत्री करीब एक घंटे तक शहर में रहेंगे। कार्यक्रम के बाद गृह मंत्री शाम 7 बजे वापस लौट जाएंगे।

गृह मंत्री के कार्यक्रम को देखते हुए शिवालिक पार्क में सभी जरूरी तैयारियां पूरी कर ली गई हैं। यहां पर करीब 10 हजार लोगों के बैठने की व्यवस्था की गई है। कार्यक्रम में फोर-लेयर सुरक्षा है। यहां पर महिला कॉन्स्टेबल भी तैनात की गई हैं।

नोट: अगर आपको यह खबर पसंद आई तो इसे शेयर करना न भूलें, देश-विदेश से जुड़ी ताजा अपडेट पाने के लिए कृपया Vnation के Facebook पेज को LikeTwitter पर Follow करना न भूलें...
Leave A Reply

Your email address will not be published.