OMG: Facebook से पुरुषों को अपना शिकार बनाती थी 25 वर्षीय युवती, फिर करती थी ये काम

0 229

वाशिंगटन: एक लड़की फेसबुक के माध्यम से पुरुषों को अपने जाल में फंसाकर एक होटल में बुला लेती है। यहां लड़की के दो हथियारबंद दोस्त पहले से ही मौजूद रहते है। पीड़ित के पहुंचने के उपरांत तीनों मिलकर उसे लूट कर भाग जाते हैं। पुलिस का बोला है कि इस गैंग ने तकरीबन 1 माह के अंदर ही लूट की ऐसी 5 वारदातों को अंजाम दिया है।

यह केस अमेरिका के ब्रोंक्स का है। न्यूयॉर्क पुलिस ने बोला है कि- पीड़ित के साथ महिला होटल के कमरे में जाती थी। वहां महिला पीड़ित से नहाकर आने के लिए बोलती है। इसी दौरान महिला अपने 2 साथियों (एक पुरुष और एक महिला) को कमरे के अंदर बुला लेती थी। जब पीड़ित बाथरूम से बाहर आता था, तो महिला के दोनों साथी पीड़ित को गन दिखाकर उसे जान से मारने की धमकी देने लग जाते थे।

जिसके उपरांत तीनों लोग पीड़ित को टेप से बांध देते थे और उसका सारा सामान हथिया लेते थे। हालांकि, अब तक उन लोगों ने पीड़ित को शारीरिक हानि नहीं पहुंचाया है। पुलिस ने कहा है कि ऐसी पहली घटना 7 जुलाई को हुई थी, तब 31 वर्ष के शख्स को लूट लिया गया था।

पुलिस का इस बारें में कहना है कि, 23 जुलाई को 5वीं बार इसी तरह की लूट की घटना को अंजाम दे डाला। इस बार 45 वर्ष के एक शख्स को निशाना बनाया गया था। अधिकारियों ने यह भी जानकारी दी है कि जो लड़की लोगों को फेसबुक के माध्यम से अपने जाल में फंसाती है, वह तकरीबन 25 वर्ष की है। वह सेक्स के लिए पुरुषों को बुलाती थी। पुलिस का बोलना है कि महिला करीब 5।2 फीट लंबी है। उसके दोनों बाजुओं पर टैटू है और वह चश्मा पहना करती है। इस गैंग की दूसरी महिला तकरीबन 40 साल की है। वहीं गैंग में शामिल एकमात्र पुरुष करीब 25 वर्ष का बताया जा रहा है।

पुलिस ने गैंग में शामिल तीनों लोगों की फोटोज भी रिलीज की जा चुकी है। लोगों से भी अपील की गई है कि तीनों अपराधियों के बारे में जानकारी मिलने पर पुलिस को बताएं।

नोट: अगर आपको यह खबर पसंद आई तो इसे शेयर करना न भूलें, देश-विदेश से जुड़ी ताजा अपडेट पाने के लिए कृपया Vnation के Facebook पेज को LikeTwitter पर Follow करना न भूलें...
Leave A Reply

Your email address will not be published.