Yogi Adityanath Cabinet Meeting:यूपी के मंत्रियों के साथ 16 मई को बैठक करेंगे PM मोदी, लखनऊ में करेंगे रात्री का भोजन

0 450

Yogi Adityanath Cabinet Meeting:प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी 16 मई को लखनऊ में उत्तर प्रदेश के सभी मंत्रियों के साथ मीटिंग करेने वाले है . योगी कैबिनेट में शामिल सभी मंत्रियों को RT-PCR कराने को कहा है । दरअसल, भगवान बुद्ध की जयंती के अवसर पर प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी का 16 मई को नेपाल के लुंबिनी में एक कार्यक्रम प्रस्तावित होंगे कुशीनगर अंतरराष्ट्रीय हवाई अड्डे पर उनका विमान उतारा जाएगा । वह यहां से हेलीकॉप्टर से लुंबिनी पहुंचेंगे. यहां से वापसी के समय वह लखनऊ में आने वाले है और उत्तर प्रदेश के सभी मंत्रियों के साथ बैठक होगी इसके बाद रात्रिभोज भी लखनउ में करेंगे ।

मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ अपने सरकारी आवास ‘5 कालीदास मार्ग’ पर पीएम के सम्मान में इस रात्रिभोज का आयोजन किया जाएगा । योगी 16 मई को वाराणसी दौरे पर है , इसके बाद वह गोरखपुर पहुंचेंगे और यहीं से प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी के कार्यक्रम में कुशीनगर में भी जाएगें । प्रधानमंत्री नरेन्द्र मोदी के आगमन के दृष्टिगत सभी मंत्रियों से कहा गया है । कि वे अपनी कोरोना संक्रमण की जांच करा लें । उन्हें 16 मई की सुबह तक अपनी कोरोना जांच रिपोर्ट देनी होगी. कोरोना जांच रिपोर्ट 48 घंटे से पुरानी नहीं होना जरुरी है ।

Also Watch:- Gyanvapi Masjid Live Updates : Varanasi | Mosque Dispute| Kashi Vishwanath फिर से मंदिर मस्जिद विवाद

Also Read:Gyanvapi Masjid Case:ज्ञानवापी मस्जिद सर्वे का मामला पहुंचा सुप्रीम कोर्ट, CJI का कोई आदेश देने से इनकार

रिर्पोट – शिवी अग्रवाल

नोट: अगर आपको यह खबर पसंद आई तो इसे शेयर करना न भूलें, देश-विदेश से जुड़ी ताजा अपडेट पाने के लिए कृपया Vnation के Facebook पेज को LikeTwitter पर Follow करना न भूलें...
Leave A Reply

Your email address will not be published.