तीसरी बार भाजपा उम्मीदवार बनने पर काशी में होगा पीएम का भव्य स्वागत

0 34

नई दिल्ली: लगातार तीसरी बार वाराणसी की लोकसभा सीट से भाजपा प्रत्याशी घोषित होने के बाद नौ मार्च को पहली बार अपने संसदीय क्षेत्र के दौरे पर आ रहे प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी का भव्य स्वागत की तैयारी है। पीएम मोदी के 28 किमी के रूट पर हर 500 मीटर पर काशी की परंपरा के अनुसार मंत्रोच्चार और शंखनाद किया जाएगा। इसके अलावा एयरपोर्ट से लेकर बरेका तक दोनों तरफ भाजपा कार्यकर्ता और काशीवासी पुष्पवर्षा कर काशी के प्रतिनिधित्व के लिए धन्यवाद देंगे। उधर, पीएम मोदी के नौ मार्च की रात्रि भ्रमण की उम्मीद को देखते हुए भी तैयारियां की जा रही है। प्रशासन की ओर से गोदौलिया से लेकर नमो घाट और बीएचयू इलाके में अलर्ट किया गया है।

एक पखवारे में दूसरी बार काशी दौरे पर आ रहे प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी की अगवानी में भाजपा के साथ ही काशीवासियों ने तैयारी शुरू कर दी है। एयरपोर्ट से बरेका गेस्ट हाउस तक पीएम मोदी के काफिले पर पुष्पवर्षा होगी। इसके साथ ही डमरू दल और शंखध्वनि से पीएम मोदी का स्वागत किया जाएगा। काशी की सड़कों पर हर-हर महादेव के साथ जयश्रीराम का भी उद्घोष किया जाएगा। रात में पीएम मोदी की एयरपोर्ट से बरेका तक की सड़क मार्ग यात्रा में रोड शो जैसा नजारा दिखाई देगा।

पीएम मोदी को नौ मार्च की रात 10 बजे पश्चिम बंगाल से वाराणसी एयरपोर्ट पहुंचेंगे। एयरपोर्ट से बीएलडब्ल्यू गेस्ट हाउस के लिए सड़क मार्ग से रवाना होंगे। उनके यात्रा मार्ग में उनके भव्य स्वागत के लिए 20 से ज्यादा स्वागत प्वाइंट बनाए जा रहे हैं। पीएम मोदी बरेका गेस्ट हाउस में पार्टी पदाधिकारियों, कार्यकर्ताओं और जनप्रतिनिधियों के साथ बैठक कर सकते हैं। पीएम मोदी से रूबरू होने वाले पदाधिकारियों की सूची तैयार की जा रही है। माना जा रहा है कि 100 से 120 पार्टी पदाधिकारी पीएम मोदी की बैठक में हिस्सा ले सकते हैं। फिलहाल बैठक नौ मार्च की रात में होगी या 10 मार्च की सुबह, इस पर निर्णय होना बाकी है।

लाइन अप में 200 से ज्यादा पदाधिकारी करेंगे स्वागत
पीएम मोदी की अगवानी में 200 पदाधिकारियों को जोड़ने की तैयारी में है। इसमें बाबतपुर एयरपोर्ट, बरेका गेस्ट हाउस, हेलिपैड सहित चार स्थानों पर 200 पदाधिकारी पीएम का स्वागत करेंगे।

नोट: अगर आपको यह खबर पसंद आई तो इसे शेयर करना न भूलें, देश-विदेश से जुड़ी ताजा अपडेट पाने के लिए कृपया Vnation के Facebook पेज को LikeTwitter पर Follow करना न भूलें...
Leave A Reply

Your email address will not be published.