हल्द्वानी के बनभूलपुरा हिंसा मामले में पुलिस ने 2 और उपद्रवियों को किया गिरफ्तार, अब तक 94 पकड़े गए

0 36

हल्द्वानी। हल्द्वानी के बनभूलपुरा हिंसा मामले में पुलिस उपद्रवियों की लगातार गिरफ्तारी कर रही है। पुलिस ने बुधवार को इस मामले में 2 और उपद्रवियों को गिरफ्तार किया। मंगलवार को हिंसा के मास्टरमाइंड अब्दुल मलिक के ड्राइवर सहित 3 लोगों को गिरफ्तार किया था। पकड़े गए उपद्रवियों की कुल संख्या अब 94 हो गई।

कई उपद्रवी अभी भी फरार हैं। एसएसपी नैनीताल प्रहलाद नारायण मीणा के निर्देशन में विभिन्न टीमों का गठन किया गया है। पुलिस टीमों द्वारा घटनास्थलों के आसपास के सीसीटीवी के अवलोकन एवं अन्य साक्ष्यों के आधार पर घटनास्थलों के आसपास स्थित घरों में दबिश दी गई और पथराव, आगजनी व गोलीबारी के तीन मुकदमे दर्ज किए गए हैं।
इन मुकदमों में पूर्व में 92 उपद्रवियों को गिरफ्तार कर उनके कब्जे से अवैध हथियार व कारतूस बरामद किए गए। हिंसक घटना में संलिप्त अन्य 2 उपद्रवियों को पुलिस टीम द्वारा गिरफ्तार किया गया है। पुलिस ने बुधवार को फैजान (20 वर्षीय) और शाहनवाज उर्फ सानू (20 वर्षीय) को गिरफ्तार किया है।

नोट: अगर आपको यह खबर पसंद आई तो इसे शेयर करना न भूलें, देश-विदेश से जुड़ी ताजा अपडेट पाने के लिए कृपया Vnation के Facebook पेज को LikeTwitter पर Follow करना न भूलें...
Leave A Reply

Your email address will not be published.