चलती ट्रेन में चोरी हो गए डीआरएम की बेटी के कीमती जूते, एफआईआर दर्ज; जीआरपी-आरपीएफ की बढ़ी टेंशन

0 162

बरेली: उड़ीसा के डीआरएम विनीत सिंह की बेटी मानवी सिंह के कीमती जूते चार जनवरी को लखनऊ मेल से चोरी हो गए। उन्होंने दस हजार मूल्य के जूते चोरी का आरोप पास की सीट पर बैठी महिला यात्री पर लगाया है। आरोपी महिला सुबह बरेली जंक्शन पर उतर गई थी। डीआरएम ने मामले में रिपोर्ट संबलपुर जीआरपी में दर्ज कराई है। जूता चोरी का मैसेज बरेली जीआरपी और आरपीएफ को भी दिया गया है। संबलपुर जीआरपी से मुकदमे की कॉपी मिलते ही बरेली आरपीएफ और जीआरपी जूते तलाशेगी।

रेलवे के मुताबिक, चार जनवरी की सुबह 03:45 बजे की घटना है। उड़ीसा में संबलपुर ईस्ट कोस्ट रेलवे के डीआरएम विनीत सिंह की बेटी मानवी और पत्नी तीन जनवरी को लखनऊ मेल (12230) में दिल्ली से लखनऊ जाने को सवार हुई। उनकी सीट एच-1 की 7 और 9 रिजर्व थी। चार जनवरी की सुबह 03:45 बजे एक्सप्रेस बरेली पहुंची। दो मिनट ठहराव के बाद 03:47 बजे लखनऊ को रवाना हो गई।

मानवी का आरोप है कि उनकी पास वाली सीट पर सवार यात्री बरेली जंक्शन पर उतर गईं। वही उनके 10 हजार रुपये कीमत वाले जूते ले गई। लखनऊ पहुंचने पर मानवी सिंह ने पिता डीआरएम विनीत सिंह को सूचना दी। विनीत सिंह ने संबलपुर जीआरपी थाने में पांच जनवरी को रिपोर्ट दर्ज कराई।

सीसीटीवी कैमरों की होगी जांच जंक्शन जीआरपी इंस्पेक्टर (क्राइम) अजीत प्रताप सिंह का कहना है, सुना है, उड़ीसा में संबलपुर के डीआरएम की बेटी के लखनऊ मेल में किसी महिला यात्री ने जूते चोरी कर लिये थे। जूते चुराने वाली महिला जंक्शन पर उतर गई। मुकदमा उड़ीसा के संबलपुर जीआरपी में कराया गया है। वहां से विवेचना को एफआईआर आएगी, तभी सीसीटीवी कैमरे चेक किए जाएंगे। विवेचना की जाएगी।

आरपीएफ के इंस्‍पेक्‍टर अभिषेक बिजारणनिया ने इस बारे में पूछे जाने पर बताया कि डीआरएम की बेटी के जूते लखनऊ मेल में चोरी होने की सूचना का मैसेज मिला है। घटना चार जनवरी की सुबह की है। जांच जीआरपी करेगी। हालांकि मुकदमा संबलपुर उड़ीसा में दर्ज कराया गया है।

नोट: अगर आपको यह खबर पसंद आई तो इसे शेयर करना न भूलें, देश-विदेश से जुड़ी ताजा अपडेट पाने के लिए कृपया Vnation के Facebook पेज को LikeTwitter पर Follow करना न भूलें...
Leave A Reply

Your email address will not be published.