करगिल पहुंचे प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी, 9वें साल भी सेना के जवानों के साथ मनाएंगे दिवाली

0 156

नई दिल्ली: प्रधानमंत्री नरेन्द्र मोदी सोमवार को जवानों के साथ दिवाली मनाने के लिए करगिल पहुंचे। प्रधानमंत्री कार्यालय (पीएमओ) ने कहा कि प्रधानमंत्री मोदी करगिल पहुंच गए हैं, जहां वह देश के वीर जवानों के साथ दिवाली मनाएंगे। गौरतलब है कि 2014 में सत्ता में आने के बाद से मोदी दिवाली मनाने के लिए विभिन्न सैन्य केंद्रों का दौरा करते रहे हैं। दिवाली (Diwali) पर्व को पीएम मोदी(PM Modi) अक्सर जवानों के साथ मनाते हैं। वह बार्डर(border) के अलग-अलग इलाके में सेना के जवानों के साथ दिवाली मनाते हैं। इस बार भी वह दिवाली मनाने के लिए जम्मू-कश्मीर (J&K) के करगिल द्रास में मनाने पहुंचे हैं। वह जवानों के साथ दिवाली मनाएंगे।

बता दें पीएम मोदी जवानों के साथ करीब आठ साल से दिवाली मनाते आ रहे हैं। साल 2014 में जब वह देश के पीएम बने थे तो जवानों के साथ दिवाली मनाई थी और पिछले कई सालों ने वह ऐसा करते आ रहे हैं। उन्होंने जवानों के साथ दिवाली मनाने कि परंपरा को बरकरार रखा हुआ है।

गौरतलब है कि पीएम बनने के बाद सबसे पहले वह सियाचिन में जवानों के साथ पहली बार दिवाली मनाई थी। जवानों को मिठाई खिलाई थी ऐसे में इस बार भी प्रधानमंत्री मोदी करगिल पहुंच गए हैं, जहां वह देश के वीर जवानों के साथ दिवाली मनाएंगे। इस क्रम में वह जम्मू-कश्मीर के करगिल द्रास पहुंचे हैं। वह जवानों के साथ दिवाली मनाएंगे।

नोट: अगर आपको यह खबर पसंद आई तो इसे शेयर करना न भूलें, देश-विदेश से जुड़ी ताजा अपडेट पाने के लिए कृपया Vnation के Facebook पेज को LikeTwitter पर Follow करना न भूलें...
Leave A Reply

Your email address will not be published.