भारत जोड़ो यात्रा के दौरान बच्चो के साथ जम कर थिरके राहुल गाँधी

0 159

इंदौर। मध्यप्रदेश में कांग्रेस सांसद राहुल गांधी की भारत जोड़ो यात्रा का आज सातवां दिन है। राहुल गांधी की भारत जोड़ो यात्रा आज सुबह सांवेर से शुरू हुई जो कि उज्जैन जिले में पहुंच चुकी है। राहुल गांधी दोपहर बाद बाबा महाकाल के दर्शन करेंगे साथ ही बड़ी सभा को संबोधित भी करेंगे। भारत जोड़ो यात्रा को लेकर उज्जैन में भी तैयारियां कर ली गई है । ‌

उज्जैन के रास्ते में भारत जोड़ो यात्रा का मयंक जाट ढाबे पर टी ब्रेक हुआ।‌ जहां पर राहुल गांधी ने श्रीराम कान्वेंट हायर सेकेंडरी स्कूल खरसोद खुर्द बड़नगर के बच्चों के साथ चाय नाश्ता किया। टी ब्रेक के बाद राहुल गांधी, पूर्व मुख्यमंत्री कमलनाथ और दिग्विजय सिंह ने बच्चों के साथ डांस किया,वही बच्चों के साथ उन्होंने उनके भविष्य को लेकर बातचीत भी की।

आज सुबह यात्रा की शुरुआत से ही यात्रा के साथ बड़ी संख्या में कांग्रेस नेताओं और लोगों की भीड़ देखने को मिली । यात्रा से पहले सोमवार को इंदौर में राहुल गांधी ने यात्रा निकालकर प्रेस कॉन्फ्रेंस भी की थी जिसमें भाजपा और केंद्र सरकार पर जमकर हल्ला बोला था।

सज्जन सिंह वर्मा ने बताया कि राहुल गांधी को महू में वकीलों ने संविधान की किताबें सौपते हुए कहा कि जिस तरह आज संविधान की आत्मा को जख्मी किया जा रहा है उसके खिलाफ हम आपके साथ हैं हमें भरोसा है कि आप संविधान की आत्मा को जख्मी नहीं होने देंगे।

नोट: अगर आपको यह खबर पसंद आई तो इसे शेयर करना न भूलें, देश-विदेश से जुड़ी ताजा अपडेट पाने के लिए कृपया Vnation के Facebook पेज को LikeTwitter पर Follow करना न भूलें...
Leave A Reply

Your email address will not be published.