अश्लील वीडियो देखकर बच्ची से किया रेप, शव को फांसी पर लटकाया, पुलिस को इस तरह चकमा देता रहा आरोपी

0 119

नई दिल्ली: छत्तीसगढ़ के बेमेतरा जिले से एक रूह कंपा देने वाला मामला सामने आया है। जहां एक 17 साल के लड़के ने 10 साल की बच्ची का रेप करके उसकी हत्या कर दी। आरोपी ने कहा कि वह पहले पॉर्न वीडियो देखता था और नाबालिग लड़की के साथ बलात्कार करता था और फिर पकड़े जाने के डर से उसकी हत्या कर दी।

इस मामले में कोतवाली पुलिस ने मोबाइल पर अश्लील वीडियो देखकर बच्ची से बलात्कार और हत्या के आरोप में आरोपी नाबालिग को गिरफ्तार कर लिया है। पुलिस अधिकारियों ने बताया कि 26 नवंबर को पुलिस को सूचना मिली थी कि बालिका ने अपने घर में फंदे से लटककर आत्महत्या कर ली है। सूचना के बाद पुलिस दल को घटनास्थल भेजा गया। पुलिस दल ने बालिका का शव बरामद कर उसे पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया था। पुलिस ने बताया कि जांच के दौरान पुलिस को पड़ोस के एक लड़के पर शक हुआ तब उससे पूछताछ की गई। बाद में लड़के ने अपना अपराध स्वीकार कर लिया।

मोबाइल में अश्लील वीडियो देखने का आदी
पुलिस अधिकारियों ने बताया कि पूछताछ के दौरान लड़के ने पुलिस को जानकारी दी कि वह मोबाइल में अश्लील वीडियो देखने का आदी है। 26 तारीख को उसने मोबाइल पर अश्लील वीडियो देखा और पड़ोस में रहने वाली बालिका के घर चला गया। इस दौरान उसने बालिका को अकेला देख उससे बलात्कार किया और पोल खुलने के डर से बालिका को दुपट्टे के फंदे से लटका दिया। घटना को अंजाम देने के बाद वह अपने घर चला गया। उन्होंने बताया कि फिलहाल पुलिस ने आरोपी लड़के को बाल सुधार गृह भेज दिया है।

नोट: अगर आपको यह खबर पसंद आई तो इसे शेयर करना न भूलें, देश-विदेश से जुड़ी ताजा अपडेट पाने के लिए कृपया Vnation के Facebook पेज को LikeTwitter पर Follow करना न भूलें...
Leave A Reply

Your email address will not be published.