Richa and Ali Wedding: जल्द शादी के बंधन में बंधेंगे अली फैसल और ऋचा चड्डा, जाने कब और कहाँ होगी शादी

0 393

एक्टर अली फजल और ऋचा चड्ढा (Richa and Ali Wedding) के फैंस जो उनकी शादी का बड़ी ही बेसब्री से इंतज़ार कर रहे है उनके लिए एक बहुत अच्छी खबर सामने आ रही है। दरअसल, उनका पसंदीदा कपल इस साल शादी करने वाला है। जी हाँ, 7 साल एक दूसरे को डेट करने के बाद, आखिरकार दोनों सितंबर 2022 में शादी के बंधन में बांधने जा रहे है। बता दें की इससे पहले दोनों साल 2020 में दोनों शादी करने वाले थे, लेकिन कोरोना के चलते शादी की डेट आगे बढ़ा दी गयी थी।

कहाँ होंगे शादी के फंक्शन
अली और ऋचा सितंबर में एक प्राइवेट सेरेमनी में शादी करेगें। बता दें की शादी के दो फंक्शन होंगे, जिसमें से एक मुंबई में होगा और दूसरा दिल्ली में। दोनों की शादी में सिर्फ उनके परिवार के लोग, रिश्तेदार और उनके बेहद करीबी दोस्त ही शामिल होंगे। वहीं दोनों की शादी के दूसरे फंक्शन जैसे हल्दी और मेहंदी काफी ग्रैंड होंगे।

ऋचा-अली की लव स्टोरी
ऋचा और अली की पहली मुलाकात काफी इंटरेस्टिंग थी। दोनों साल 2012 में फिल्म फुकरे के सेट पर मिले। रिपोर्ट्स के मुताबिक, ऋचा ने अली को प्रपोज किया था। लेकिन ऋचा के प्रपोजल का जवाब देने में अली ने तीन महीने का समय लिया। दोनों ने अपने रिलेशन को लगभग 5 साल तक सीक्रेट रखा था। दोनों ने अपने सीक्रेट रिलेशन को ऑफिशियल विक्टोरिया और अब्दुल के वर्ल्ड प्रीमियर में किया था।

शादी का सोचते हैं तो कोरोना बढ़ने लगता है- ऋचा
हाल ही में एक इंटरव्यू में जब ऋचा से शादी (Richa and Ali Wedding) को लेकर सवाल पूछे गए, तो ऋचा ने जवाब देते हुए कहा कि हम जब शादी की प्लानिंग करते हैं तो कोरोना के केसे बढ़ने लगते हैं। हमने पहले 2020 में शादी का plan बनाया था, लेकिन कुछ समय बाद पैंडेमिक आ गया और पूरा प्लान कैंसिल करना पड़ा। इसके बाद हमने साल 2021 में फिर से प्लान किया तो कोरोना की दूसरी लहर आ गई।

अब यह देखना दिलचस्प होगा की आखिर कौन से बॉलीवुड सेलिब्रिटी अली-ऋचा की शादी में नज़र आएंगे। दोनों की शादी के क्या इवेंट्स और डिटेल्स हम आपको आगे देते रहेंगे।

यह भी पढ़े : कार्यकर्ताओं में नया उत्साह जगाने की कवायद कर रही है कांग्रेस, प्रियंका ने बनाया लड़ाकू माहौल

नोट: अगर आपको यह खबर पसंद आई तो इसे शेयर करना न भूलें, देश-विदेश से जुड़ी ताजा अपडेट पाने के लिए कृपया Vnation के Facebook पेज को LikeTwitter पर Follow करना न भूलें...
Leave A Reply

Your email address will not be published.