Sapna Choudhary New Haryanvi Music Video: सपना चौधरी हुईं पति से नाराज, मांग ली ‘सोने की तगड़ी’, देखें वीडियो

0 447

Sapna Choudhary New Haryanvi Music Video: आज की तारीख में सपना चौधरी एक बड़ा नाम बन चुकी हैं. दिन पर दिन बढ़ती सपना चौधरी की फैन फॉलोइंग, उनकी कामयाबी की कहानी बयां कर रही है. आलम ये है कि फैंस को आये दिन सपना चौधरी के नये गाने का इंतजार रहता है. ऐसा है ना! तो सपना आपके लिये नया गाना लेकर हाजिर हो चुकी हैं.

सच कहें तो सपना उन स्टार्स में से एक हैं, जो अपने फैंस को कभी निराश नहीं होने देती हैं. सपना स्टेज पर हों या म्यूजिक वीडियो में, वो हमेशा ही अपने काम के साथ न्याय करती दिखती हैं. नये म्यूजिक वीडियो में सपना एक बार फिर लोगों को झूमने पर मजबूर करती दिख रही हैं. सपना चौधरी का न्यू सॉन्ग ‘सोने की तगड़ी’ (Sone Ki Tagdi) रिलीज होते ही इंटरनेट पर छा चुका है.

सोने की तगड़ी’ गाने को रिलीज हुए अभी चंद ही घंटे हुए और इसे इंटरनेट पर कई जगह शेयर किया जा चुका है. गाने में सपना चौधरी अपने पति से नाराज नजर आ रही हैं. सपना की शिकायत है कि उनके पति ने उन्हें सोने की तगड़ी नहीं दी. इसके अलावा उन्होंने पतिदेव से नथनी, झुमके जैसी चीजों की डिमांड भी की है. वीडियो में सपना का किलर डांस और एक्सप्रेशन लोगों के दिलों को घायल करते दिख रहे हैं.

गाने में कभी सपना साड़ी में ठुमके लगाती दिखीं, तो कभी स्कर्ट में लोगों को पति के सामने अदाएं दिखाती नजर आईं. सपना चौधरी का नया गाना फुल ऑन एंटरटेनमेंट है, जो आने वाले वक्त में शादी-ब्याह और पार्टीज की रौनक बढ़ाता नजर आने वाला है. सपना चौधरी के गाने को मिला रिस्पॉन्स भी यही कह रहा है कि कुछ ही वक्त में ये गाना रिकॉर्डतोड़ व्यूज हासिल करता हुआ दिखेगा.

नोट: अगर आपको यह खबर पसंद आई तो इसे शेयर करना न भूलें, देश-विदेश से जुड़ी ताजा अपडेट पाने के लिए कृपया Vnation के Facebook पेज को LikeTwitter पर Follow करना न भूलें...
Leave A Reply

Your email address will not be published.