Sapna Choudhary Sexy Video: ‘डांसिंग क्वीन’ ने फिर अपने डांस मूव्स से मीडिया में मचाया तहलका, महफिल में लोगों ने लूटी तालियां

0 1,357

सपना चौधरी देसी वीडियो सेक्सी वीडियो वायरल: सपना चौधरी इंस्टाग्राम पर अपने डांस वीडियो शेयर करती रहती हैं। कुछ देर पहले ‘डांसिंग क्वीन’ ने सोशल मीडिया पर एक वीडियो शेयर किया है, जिस पर बवाल मच गया है. सपना इस वीडियो में न सिर्फ बोल्ड डांस कर रही हैं बल्कि उन्होंने अपने बालों को हटाकर जो पर्सनल टैटू दिखाया है उसने सबका दिल जीत लिया है.

सपना चौधरी बेहद बोल्ड एक्ट्रेस हैं और अपने डांस मूव्स से लोगों के दिलों में तहलका मचा देती हैं. सपना एक ऐसी डांसर हैं जिनके लाइव शो में लोगों की भीड़ लगी रहती है और उन्हें देखने के लिए कतारें लग जाती हैं. सपना सोशल मीडिया पर भी अपने वीडियो शेयर करती रहती हैं।

एक्ट्रेस ने हाल ही में इंस्टाग्राम पर एक नया वीडियो शेयर किया है जिसने सोशल मीडिया पर आग लगा दी है. डांस से ज्यादा इस वीडियो में सामने आए सपना चौधरी के प्राइवेट टैटू ने लोगों की धड़कनों को बढ़ा दिया है.

सपना चौधरी देसी वीडियो सेक्सी वीडियो वायरल: हमेशा की तरह आज भी सपना चौधरी ने अपना एक नया वीडियो इंस्टाग्राम पर शेयर किया है, जिसे उनके फैंस और फॉलोअर्स काफी पसंद कर रहे हैं. सपना इस वीडियो में स्टेज पर लाइव परफॉर्म कर रही हैं और एक बार फिर उन्होंने अपने डांस से लोगों को दीवाना बना दिया है.

सपना टाइट सलवार सूट में डांस करती नजर आ रही हैं। लोग बार-बार देख रहे हैं कि सपना इस वीडियो के आखिर में क्या करती हैं. डांस करते-करते आखिर में सपना कैमरे की तरफ पीठ कर लेती हैं और फिर अपने बालों को हटाकर आगे बढ़ जाती हैं.

 

View this post on Instagram

 

A post shared by Sapna Choudhary (@itssapnachoudhary)

नोट: अगर आपको यह खबर पसंद आई तो इसे शेयर करना न भूलें, देश-विदेश से जुड़ी ताजा अपडेट पाने के लिए कृपया Vnation के Facebook पेज को LikeTwitter पर Follow करना न भूलें...
Leave A Reply

Your email address will not be published.