Sapna Choudhary Sexy Video: सपना चौधरी ने सेक्सी अंदाज में डांस कर लूटी जमात, आप भी देखें वीडियो

0 19,604

Sapna Choudhary Sexy Video: हरियाणवी सिंगर और हॉट डांसिंग क्वीन सपना चौधरी के लोग उनके गानों और उनके डांस के दीवाने हैं. सपना चौधरी का डांस नया हो या पुराना, हर वीडियो धमाल मचाता रहता है. सपना चौधरी के डांस वीडियो का हर वीडियो देखते ही उनके फैंस मदहोश हो जाते हैं.

सोशल मीडिया पर सपना की फैन फॉलोइंग बहुत ज्यादा है। सपना चौधरी सोशल मीडिया सेंसेशन हैं। सपना चौधरी की लोकप्रियता ऐसी है कि आए दिन यूट्यूब वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल होते रहते हैं. उन्हें फैन्स का भी काफी सपोर्ट मिलता है।

सपना के स्टेज पर आते ही फैंस की भीड़ भी डांस करने को मजबूर हो जाती है जिसे लाखों लोग देखते हैं. सपना चौधरी की फैन फॉलोइंग काफी दमदार है. इसलिए इंटरनेट पर उनके गाने आए दिन ट्रेंड करते रहते हैं. फैंस के बीच उनके तमाम नए और पुराने वीडियो वायरल होते रहते हैं और एक बार फिर वही हो रहा है. सपना का एक वीडियो सोशल मीडिया पर तेजी से वायरल हो रहा है, जिसमें वह अपने डांस से धमाल मचा रही हैं.

सपना चौधरी का जो वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है, वह साल 2018 का है, जिसमें सपना चौधरी स्टेज पर धमाकेदार डांस करती नजर आ रही हैं. वीडियो में सपना पॉपुलर गाने ‘रेड फेरारी’ पर जबरदस्त डांस कर रही हैं. हल्के हरे रंग का सूट पहने सपना का हर डांस मूव कमाल का होता है जो स्टेज के नीचे खड़े लोगों को भी थिरकने पर मजबूर कर देता है. सपना के साथ इस कार्यक्रम में मौजूद सभी लोग जमकर डांस कर रहे हैं.

नोट: अगर आपको यह खबर पसंद आई तो इसे शेयर करना न भूलें, देश-विदेश से जुड़ी ताजा अपडेट पाने के लिए कृपया Vnation के Facebook पेज को LikeTwitter पर Follow करना न भूलें...
Leave A Reply

Your email address will not be published.