Sapna Choudhary Sexy Video: पिंक सूट पहने सपना चौधरी ने स्टेज पर चलाई ‘गोलियां’, माहौल ऐसा कि लोगों के छूटे पसीने

0 3,486

Sapna Choudhary Sexy Video: सपना चौधरी का देसी अंदाज हरियाणा ही नहीं बल्कि पूरे देश में मशहूर है. सपना चौधरी के डांस वीडियो की सोशल मीडिया पर जबरदस्त फैन फॉलोइंग है. सपना चौधरी का डांस वीडियो वायरल वीडियो अक्सर सोशल मीडिया पर तहलका मचाता हुआ नजर आ रहा है. हाल ही में सपना चौधरी का एक पुराना डांस वीडियो वायरल हो रहा है. वायरल वीडियो में सपना पिंक सूट में डांस करती नजर आ रही हैं.

वायरल वीडियो में सपना चौधरी (Sapna Choudhary Bold Dance Video) कमर पर हाथ फेरते हुए हाथ में बंदूक दिखाते हुए खूब डांस कर रही हैं. सपना चौधरी जिस गाने पर डांस कर रही हैं उस पर ‘बंदुक मार गई रे तेरी’ लिखा हुआ है. वायरल वीडियो में देखा जा सकता है कि देसी रानी की लचीली कमर को देखकर पागल हो जाने वाली सपना चौधरी के डांस वीडियो को देखने के लिए हजारों की संख्या में लोग जमा हो गए हैं.

हरियाणवी सिंगर और डांसर सपना चौधरी ने दुनिया के सामने अपने डांस मूव्स इंस्टाग्राम पर शेयर किए हैं. सपना चौधरी जब भी किसी स्टेज शो के वीडियो में डांस करने के लिए स्टेज पर कदम रखती हैं तो दर्शक हंसते-हंसते लोटपोट हो जाते हैं. वायरल वीडियो में भी कुछ ऐसा ही देखने को मिल रहा है. सपना चौधरी का हॉट डांस इतना जबरदस्त है कि दर्शकों के पसीने छूट जाते हैं. सपना चौधरी बॉलीवुड ही नहीं हरियाणवी फिल्म इंडस्ट्री में ही नहीं बल्कि बॉलीवुड में भी अपना जलवा दिखा चुकी हैं। सपना चौधरी वीरे दी वेडिंग, दोस्ती के साइड इफेक्ट्स और नानू की जान जैसी फिल्मों में भी अपनी एक्टिंग की झलक दिखा चुकी हैं.

नोट: अगर आपको यह खबर पसंद आई तो इसे शेयर करना न भूलें, देश-विदेश से जुड़ी ताजा अपडेट पाने के लिए कृपया Vnation के Facebook पेज को LikeTwitter पर Follow करना न भूलें...
Leave A Reply

Your email address will not be published.