Sapna Choudhary Sexy Video: सपना चौधरी का वो पहला मशहूर गाना, जिसने पैसे और शौहरत के साथ दिया खास नाम

0 4,568

Sapna Choudhary Sexy Video: सफलता के लिए आप कितने कदम नहीं चूमते? सफलता पाने के लिए आपको दिन रात मेहनत करनी होगी। इसलिए कहा जाता है कि जो लोग अपने लक्ष्य की ओर मजबूत हौसले के साथ आगे बढ़ते हैं, उन्हें कड़ी मेहनत का फल जरूर मिलता है। उन्हीं नामों में से एक है सपना चौधरी। उन्होंने छोटी उम्र से ही कड़ी मेहनत की थी और आज उन्होंने वह मुकाम हासिल कर लिया है, जिसका कई लोग सिर्फ सपना देख सकते हैं। सपना चौधरी ने आज हरियाणा ही नहीं बल्कि पूरे भारत में अपनी पहचान बना ली है.

सपना चौधरी हरियाणवी गाने आज हर पार्टी में लोग खूब पसंद करते हैं. लेकिन क्या आप जानते हैं आखिर सपना चौधरी का पहला हिट गाना कौन सा था, जिसने उन्हें नाम के साथ शोहरत और पैसा दोनों दिया। सपना ने स्टेज पर डांस करना शुरू किया, तब रागिनी में डांस करती थी, लेकिन कुछ सालों बाद सपना का एक डांस वीडियो काफी वायरल हुआ, जिसमें वह उसी हरियाणवी गाने ‘ढाई लीटर’ पर कमाल का डांस करती नजर आ रही थीं. दूध’। लोगों को यह गाना इतना पसंद आया कि लोग इसे गुनगुनाने लगे और कुछ ही दिनों में सपना इस गाने से हिट भी हो गईं। देखिए सपना का पहला हिट गाना-

इस गाने में सपना का लुक मौजूदा समय से काफी अलग है. ये उनके करियर के शुरुआती साल थे। इसके बाद कुछ और गाने आए और वह भी खूब हिट हुए। इसके बाद उन्होंने पीछे मुड़कर नहीं देखा और अपने डांस से लोगों का दिल जीत लिया। आज सपना की हिट लिस्ट लंबी है, जिसे लोग खूब पसंद करते हैं और जिसे सुनने के बाद लोग खुद को डांस करने से नहीं रोक पाते हैं.

सपना के स्टेज शो हिट होते हैं। भीड़ सपना की एक झलक पाने के लिए बेताब है। यही वजह है कि आज सपना चौधरी के जो भी वीडियो सोशल मीडिया पर अपलोड होते हैं वो तुरंत हिट हो जाते हैं. सपना चौधरी ने फिल्म दोस्ती के साइड इफेक्ट्स से बॉलीवुड में डेब्यू किया था। फिल्म को बॉक्स ऑफिस पर सफलता तो नहीं मिली लेकिन इस फिल्म में सपना की एक्टिंग को खूब पसंद किया गया।

नोट: अगर आपको यह खबर पसंद आई तो इसे शेयर करना न भूलें, देश-विदेश से जुड़ी ताजा अपडेट पाने के लिए कृपया Vnation के Facebook पेज को LikeTwitter पर Follow करना न भूलें...
Leave A Reply

Your email address will not be published.